ईशान खट्टर और अनन्या पांडेय की 'खाली पीली' का First Look रिलीज

'धड़क' में चॉकलेटी हीरो लगे ईशान (Ishaan Khattar) इस बार काफी मस्कुलर लग रहे हैं. पहले ही लुक में उनके सिक्स पैक ऐब्स दिखा दिए हैं.

News18Hindi
Updated: August 28, 2019, 3:39 PM IST
ईशान खट्टर और अनन्या पांडेय की 'खाली पीली' का First Look रिलीज
'खाली पीली' के पोस्टर में अनन्या पांडेय और ईशान खट्टर.
News18Hindi
Updated: August 28, 2019, 3:39 PM IST
बॉलीवुड एक्टर ईशान खट्टर (Ishaan Khattar) और अनन्या पांडेय (Ananya Pandey) जल्द 'खाली पीली' में नजर आने वाले हैं. डायरेक्टर मकबूल खान के डायरेक्शन में बनने वाली इस फिल्म का फर्स्ट लुक रिलीज हो चुका है. 'धड़क' में चॉकलेटी हीरो लगे ईशान इस बार काफी मस्कुलर लग रहे हैं. पहले ही लुक में उनके सिक्स पैक ऐब्स दिखा दिए हैं. वहीं उनका लुक भी इस बार थोड़ा मैच्योर है. लुक से साफ है कि ईशान ने खुद पर काफी काम किया है.

अनन्या के लुक के बारे में बात करें तो वह क्रॉप टॉप और शॉर्ट स्कर्ट पहने दिख रही हैं. उनका लुक तो 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' जैसा ही है. अब देखना होगा कि वह एक्टिंग किस तरह की करती हैं. क्योंकि ईशान तो अपनी परफॉर्मेंस पहले दिखा ही चुके हैं. चाहे 'बियॉन्ड द क्लाउड्स' हो या फिर 'धड़क' दोनों ही फिल्मों में ईशान ने अपना दम दिखा दिया था. अब मौका अनन्या के पास है कि वह अपना एक्टिंग टैलेंट दिखाएं. क्योंकि प्रोजेक्ट्स तो उन्हें लगातार मिल रहे हैं. लेकिन अगर वह एक्टिंग में दम नहीं दिखा पाईं तो बाकी कुछ भी ज्यादा दिन तक मदद नहीं कर पाएगा.



ईशान और अनन्या की इस फिल्म को जी स्टूडियोज़, अली अब्बास जफर और हिमांशू मेहरा मिलकर प्रोड्यूस कर रहे हैं. फिल्म की शूटिंग 11 सितंबर 2019 से शुरू होगी. इसके साथ ही फिल्म की रिलीज डेट भी अनाउंस कर दी गई है. तरन आदर्श के ट्वीट के मुताबिक फिल्म 12 जून 2020 को रिलीज होगी. इस फिल्म को लेकर डायरेक्टर मकबूल खान का कहना है कि वह यंग टैलेंट्स के साथ काम करने को लेकर काफी एक्साइटेड हैं.
Loading...

यह भी पढ़ें:

आलिया भट्ट के वीडियो पर इस पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने लगाया चोरी का आरोप, ये है वजह

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 28, 2019, 3:39 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...