Birthday Special : 10 साल की उम्र में पहली बार पर्दे पर नजर आए थे ईशान खट्टर, पहचान पाना हुआ मुश्किल

ईशान खट्टर जब 10 साल के थे तभी उनकी बॉलीवुड में एंट्री हो चुकी थी (फोटो साभारः Video Grab Instagram @ishanvixbae)
ईशान खट्टर जब 10 साल के थे तभी उनकी बॉलीवुड में एंट्री हो चुकी थी (फोटो साभारः Video Grab Instagram @ishanvixbae)

फिल्म 'धड़क' से बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाने वाले ईशान खट्टर (Ishaan Khattar) पहली बार साल 2005 में आई शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की फिल्म 'वाह! लाइफ हो तो ऐसी' में नजर आए थे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 1, 2020, 1:57 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) के भाई ईशान खट्टर (Ishaan Khattar) आज अपना 25वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं. उनका जन्म 1 नवंबर, 1995 में मुंबई में हुआ था. फिल्म 'धड़क' से बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाने वाले ईशान पहली बार साल 2005 में आई शाहिद कपूर की फिल्म 'वाह! लाइफ हो तो ऐसी' में नजर आए थे, यानी ईशान जब 10 साल के थे तभी उनकी बॉलीवुड में एंट्री हो चुकी थी. ईशान के बर्थडे पर उनकी इस फिल्म का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

पहचान पाना हुआ मुश्किल
फिल्म 'वाह! लाइफ हो तो ऐसी' जब आई थी, तो बहुत ही कम ही लोगों को पता था कि इसमें 10 साल का एक छोटा सा बच्चा शाहिद कपूर का भाई ईशान खट्टर है. वैसे उस फिल्म में ईशान बिलकुल भी पहचान में नहीं आ रहे हैं.
View this post on Instagram

A post shared by •. .• (@ishanvixbae) on






ईशान के पिता मशहूर अभिनेता राजेश खट्टर हैं. दरअसल, राजेश खट्टर ने साल 1990 में नीलिमा अजीम से शादी की थी, लेकिन शादी के 11 साल बाद दोनों आपसी सहमति से अलग हो गए थे. उसके बाद नीलिमा अजीम ने पंकज कपूर से शादी की थी.

(फोटो साभारः Instagram @ishaankhatter)


इस फिल्म में आने वाले हैं नजर
बता दें ईशान की अगली फिल्म भारत-पाकिस्तान में युद्ध पर आधारित फिल्म ‘पिप्पा (Pippa)’ है, जिसमें उनके साथ एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर और एक्टर प्रियांशु पेन्यूली भी नजर आने वाले हैं. इस फिल्म के निर्माता रॉनी स्क्रूवाला और सिद्धार्थ रॉय कपूर हैं. पिप्पा एक बायोपिक ड्रामा है. इसका निर्देशन राजा मेनन कर रहे हैं. ये फिल्म ब्रिगेडियर बलराम सिंह मेहता की अनसुनी कहानी है, जो 1971 के भारत-पकिस्तान के बीच लड़े गए युद्ध में भारत की विजय, गौरव और शौर्य की कहानी है. कहा जा रहा है कि इस फिल्म की कहानी 'द बर्निंग चफ्फीस' किताब पर आधारित होगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज