भाई ईशान खट्टर की रॉक क्लाइम्बिंग स्किल से इंप्रेस हुए शाहिद कपूर, अनन्या पांडे का कमेंट वायरल

(photo credit: instagram/@ishaankhatter)

(photo credit: instagram/@ishaankhatter)

वायरल हो रहे वीडियो में ईशान खट्टर (Ishaan Khattar) को सेफ्टी हार्नेस के साथ रॉक क्लाइम्बिंग करते देखा जा सकता है. वीडियो शेयर करते हुए ईशान ने लिखा- 'हम हर उस पहाड़ को पार कर जाएंगे, जो हमारे रास्ते में आएगा.'

  • Share this:

मुंबईः बॉलीवुड एक्टर ईशान खट्टर (Ishaan Khatter) ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जो एक्टर के फैंस के बीच खूब पसंद किया जा रहा है. इसमें ईशान रॉक क्लाइंबिंग करते नजर आ रहे हैं. इसके जरिए ईशान खट्टर (Ishaan Khatter Rock Climbing) ने हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है. एक्टर का यह वीडियो देखने के बाद उनके सौतेले भाई शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) भी उनसे खासे इंप्रेस लग रहे हैं. ईशान के वीडियो पर उनकी रूमर्ड गर्लफ्रेंड अनन्या पांडे (Ananya Panday) और उनके भाई शाहिद कपूर ने भी प्रतिक्रिया दी है.

वायरल हो रहे वीडियो में ईशान खट्टर को सेफ्टी हार्नेस के साथ रॉक क्लाइम्बिंग करते देखा जा सकता है. वीडियो शेयर करते हुए ईशान ने लिखा- 'हम हर उस पहाड़ को पार कर जाएंगे, जो हमारे रास्ते में आएगा.' जिस पर कमेंट करते हुए शाहिद कपूर ने भाई ईशान की जमकर तारीफ की है. शाहिद लिखते हैं- 'बहुत, बहुत, बहुत शानदार.' वहीं एक्टर की रूमर्ड गर्लफ्रेंड अनन्या पांडे ने उनकी रॉक क्लाइम्बिंग स्किल्स पर कमेंट करते हुए मशरूम, स्पाइडर और बंदर के इमोजी पोस्ट किए हैं.

ईशान खट्टर के कई फैंस ने भी उनके वीडियो पर कमेंट करते हुए उनकी तारीफ की है. एक यूजर ने कमेंट में फायर इमोजी पोस्ट करते हुए लिखा- 'क्या बात है, बहुत ही शानदार.' वहीं एक अन्य ने कहा- 'चलो इसे साथ में पार करते हैं.' एक और यूजर ने लिखा- 'वाह, तुम पर बहुत गर्व है. अपने हाथों को मॉइस्चराइज करते रहना और सन क्रीम लगाना मत भूलना.'

View this post on Instagram

A post shared by Ishaan (@ishaankhatter)



वर्कफ्रंट की बात करें तो ईशान खट्टर लास्ट टाइम मकबूल खान की अनन्या पांडे के साथ 'खाली-पीली' में नजर आए थे. फिल्म को ZeePlex पर रिलीज किया गया था. इसके बाद अनन्या और ईशान खट्टर पिछले साल मालदीव वेकेशन पर भी साथ ही गए थे. दोनों ने अपने ट्रिप से कई वीडियो और फोटोज भी शेयर किए थे.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज