Viral: ईशान ने सोशल मीडिया पर लिखा- रायता गांव में रायता फैलाया, आखिर में आ गिरे भूतिया गांव

उदयपुर में पिछले एक सप्ताह से फिल्मी सितारों का जमावड़ा लगा है. ईशान, सिद्धांत और कैटरीना कैफ अपनी नई फिल्म फोनभूत की शूटिंग कर रहे हैं. ( ईशान के इंस्टा से)

उदयपुर में पिछले एक सप्ताह से फिल्मी सितारों का जमावड़ा लगा है. ईशान, सिद्धांत और कैटरीना कैफ अपनी नई फिल्म फोनभूत की शूटिंग कर रहे हैं. ( ईशान के इंस्टा से)

फिल्म फोनभूत की शूटिंग के सिलसिले में कैटरीना कैफ, ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी उदयपुर में है. उन्हें यहां की खूबसूरती बेहद पसंद आ रही है, तभी तो वह हर रोज सोशल मीडिया पर उदयपुर के बारे में कुछ न कुछ अपडेट करते रहते हैं, जिसे उनके फैन्स पसंद भी कर रहे हैं.

  • Last Updated: February 7, 2021, 8:18 AM IST
  • Share this:
उदयपुर. उदयपुर में पिछले एक सप्ताह से फिल्मी सितारों का जमावड़ा लगा है. कोरोना के बाद फिल्मों की शूटिंग उदयपुर में एक बार फिर शुरू हो गई है और सबसे पहले 'फोनभूत' (Phonebhoot) फिल्म की शूटिंग उदयपुर में चल रही है. इस शूटिंग के लिए कैटरीना कैफ, ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी उदयपुर में है. उदयपुर की खूबसूरती इन फिल्मी कलाकारों को इतनी रास आ रही है कि वे अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर लगतार उदयपुर की खूबसूरत झीलों के साथ ही वहां के शूटिंग स्थलों के फोटो-वीडियो शेयर कर रहे हैं, उनके फैन्स उन्हें पसंद भी कर रहे हैं.

अभिनेता ईशान खट्टर ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर सबसे पहले रायता गांव की ओर से जा रहे रास्ते के बीच में 10 किमी पहले पड़े ’किलोमीटर स्टोन’ की तस्वीर खींच कर शेयर की. उन्होंने इस फोटो पर लिखा- 'पहले रायता गांव में रायता फैलाया. फिर चीरवा घाटी के एक पेड़ का फोटो पोस्ट कर कैप्शन लिखा- फिर चुरैल पेड़ के आंगन में शूटिंग की और फिर ’गूगल मैप’ शेयर करते हुए लिखा- और आखिर में भूतिया गांव में आ गिरे.' सात दिनों हो रही यह शूटिंग 8 फरवरी तक चलेगी.

31 दिसम्बर को इस फिल्म की शूटिंग के लिए उदयपुर पहुंची कैटरीना कैफ भी अब अपने प्रशंसकों को सोशल एकाउंट के जरिए अपडेट कर रही हैं. शुक्रवार को उदयपुर के ईशान और सिद्धांत के साथ फोटो शेयर किए उसके बाद शनिवार को उन्होंने होटल ताज फतहप्रकाश के पोर्च में बैडमिंटन खेलते समय का वीडियो अपलोड किया.



शहर में ’फ़ोनभूत’ की शूटिंग कर रहे फ़िल्मी सितारे कैटरीना कैफ, ईशान खट्टर, सिद्धांत चतुर्वेदी लगातार उदयपुर को अपने अंदाज में पेश कर रहे है. ईशान खट्टर ने उदयपुर शहर में किस-किस जगह शूटिंग की इसकी जानकारी सोशल एकाउंट पर शेयर की, वहीं कैटरीना कैफ ने सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ होटल के पोर्च में बैडमिंटन खेलते हुए वीडियो शेयर किया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज