ईशान खट्टर ने बड़े भाई शाहिद कपूर के बर्थडे पर लिखा स्पेशल पोस्ट, शेयर की Unseen Photo

ईशान खट्टर ने शाहिद कपूर को 
बर्थडे विश किया है.

ईशान खट्टर ने शाहिद कपूर को बर्थडे विश किया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 25, 2021, 9:55 AM IST
  • Share this:
मुंबई. शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) के लिए आज खास दिन है. बॉलीवुड (Bollywood) के डैशिंग और हैंडसम एक्टर शाहिद कपूर का अपना 40वां बर्थडे सेलिब्रेट (Happy Birthday Shahid Kapoor) कर रहे हैं. पिछले 18 सालों से लोगों को दीवाना बनाने वाले शाहिद को उनके दोस्त, बॉलीवुड के साथी कलाकार और परिवार के सदस्यों ने उनके लिए बर्थडे विशेज की झड़ी लगाई हुई है. बड़े भाई को छोटे भाई यानी बॉलीवुड एक्टर ईशान खट्टर (Ishaan Khattar) एक अनसीन तस्वीर के साथ अपने अंदाज में हैप्पी बर्थडे कहा है.

ईशान खट्टर (Ishaan Khattar) ने अपने बड़े भाई यानी शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) को इंस्टाग्राम पर विश किया है. उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक कोलाज शेयर की है, जिसमें दोनों के बचपन और जवानी की तस्वीरें हैं. एक तस्वीर में शाहिद ने ईशान को गोद में लिया हुआ है, तस्वीर में दोनों मुस्कुरा रहे हैं. वहीं, दूसरी तरफ ईशान और शाहिद एक साथ बैठे हुए हैं और दोनों एक-दूसरे को देखकर मुस्कुरा रहे हैं.

पोस्ट शेयर करते हुए ईशान ने लिखा है- 'जिंदगी कैसी है पहेली हाय, कभी तो हंसाए, कभी ये रुलाए'. लेकिन इस सब के बाद भी, मैं हमेशा तुमसे प्यार करता हूं, बड़े भाई. जन्मदिन मुबारक. इसके साथ उन्होंने एक हार्ट इमोजी भी शेयर की है.



Ishaan Khattar, Shahid Kapoor birthday, Shahid Kapoor, Ishaan Khattar wrote special post, Shahid Kapoor Shared Unseen photo, News18, Network 18, Happy Birthday Shahid Kapoor, ईशान खट्टर, शाहिद कपूर , शाहिद कपूर का बर्थडे, सोशल मीडिया, वायरल पोस्ट
ईशान खट्टर की इस पोस्ट पर लोगों के साथ बॉलीवुड सेलेब्स भी कमेंट कर रहे हैं. आपको बता दें कि शाहिद कपूर ने साल 2003 में आई फिल्म 'इश्क विश्क' से बॉलीवुड में डेब्यू किया. इस फिल्म में वह एक कॉलेज स्टूडेंट के किरदार में आए. इस फिल्म के लिए उन्हें बेस्ट मेल डेब्यू एक्टर के लिए फिल्मफेयर अवार्ड मिला.

साल 2005 में फिल्म उन्होंने कॉमेडी फिल्म 'दीवाने हुए पागल' में काम किया. इसमें भी वह एक स्वीट ब्वॉय के तौर पर नजर आए. 2005 में ही आई 'वाह! लाइफ हो तो ऐसी' में अमृता राव के साथ दिखाई दिए. इसमें वह एक आत्मा के किरदार में दिखाई दिए. इसके बाद वह 'चुप चुप के', 'विवाह', 'जब वी मेट', 'किस्मत कनेक्शन', 'कमीने', 'चांस पे डांस', 'बदमानश कंपनी', 'मिलेंगे मिलेंगे', 'पाठशाला', 'फटा पोस्टर निकला हीरो', 'आर.. राजकुमार', 'हैदर', 'उड़ता पंजाब', 'पद्मावत', 'कबीर सिंह' जैसी फिल्मों में नजर आ चुके हैं. इनमें से कई फिल्मों के लिए उन्हें फिल्मफेयर अवॉर्ड भी मिल चुका है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज