Home /News /entertainment /

मीरा राजपूत ने ईशान खट्टर के बर्थडे पर लिखा प्यारा नोट, बोलीं- जिंदगी का तीसरा पहिया है मेरा देवर

मीरा राजपूत ने ईशान खट्टर के बर्थडे पर लिखा प्यारा नोट, बोलीं- जिंदगी का तीसरा पहिया है मेरा देवर

मीरा राजपूत और देवर ईशान खट्टर के बीच बेहद खास बॉन्डिंग है. (फोटो साभारः Instagram @mira.kapoor)

मीरा राजपूत और देवर ईशान खट्टर के बीच बेहद खास बॉन्डिंग है. (फोटो साभारः Instagram @mira.kapoor)

शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत (Mira Rajput) ने देवर ईशान खट्टर को बर्थडे विश किया है. एक दिन पहले ईशान का बर्थडे (Ishaan Khattar Birthday) था. उन्होंने ईशान की बेहद प्यारी तस्वीर शेयर करते हुए एक प्यारा नोट भी लिखा है. मीरा की इस पोस्ट में प्यार और मजाक दोनों हैं. मीरा और ईशान की बॉन्डिंग बेहद खास है.

अधिक पढ़ें ...

    ईशान खट्टर (Ishaan Khatter Birthday) ने एक दिन पहले अपने जन्मदिन को सेलिब्रेट किया. उन्होंने अपने जन्मदिन के मौके पर विश करने वालों का आभार भी जताया. उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक आभार पोस्ट लिखा और लोगों से आशीर्वाद के तौर पर अपनी फिल्म ‘रूह का दाना पानी’ देखने की मांग की. ईशान के बर्थडे पर उनकी भाभी यानी शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत ने भी बेहद प्यारी पोस्ट के जरिए उन्हें विश किया है. मीरा और ईशान की बॉन्डिंग बेहद खास है. दोनों देवर-भाभी के गोल को पूरा करते हैं.

    मीरा राजपूत (Mira Rajput Wish Ishaan)  ने देवर ईशान खट्टर की एक स्टाइलिश फोटो शेयर करते हुए उन्हें विश किया है. उनके इस पोस्ट में प्यार और मजाक दोनों हैं. मीरा राजपूत ने लिखा, “उत्साही, प्रतिभाशाली, सबसे बड़े बालों वाला और सबसे बड़ा दिल वाला, हमेशा इतना प्यार करने वाला, हमेशा तीसरा पहिया और पूरी दुनिया में सबसे अच्छा चाचू. जन्मदिन मुबारक हो, ईशान खट्टर. मैं तुम्हे बहुत प्यार करती हूं.”

    मीरा राजपूत ने देवर ईशान को बर्थडे विश किया. (फोटो साभारः Instagram @mira.kapoor)

    मीरा राजपूत (Mira Rajput Post) ने आगे लिखा,”हम हमेशा एक-दूसरे की सबसे अच्छी तस्वीरें क्लिक करें और हमेशा हमेशा के लिए 90 के दशक के बच्चे बनें. (जब भी कन्वर्सेशन में तुम्हारे पक्ष पर रुके तब ऐसे ही साइडबार चलता रहे… बढ़ो.) हमेशा खुश रहो और बच्चों को बिजी रखो.” मीरा की इस पोस्ट पर ईशान ने कमेंट कर प्रतिक्रिया दी. उन्होंने लिखा,”हाहा.. आमीन. आपकी बातें एक केक से भी मीठी हैं. हमेशा के लिए प्यार, लड़की.”

    ईशान खट्टर अपने भाई, शाहिद कपूर और भाभी मीरा राजपूत के साथ खास बॉन्डिंग रखते हैं. तीनों को अक्सर सोशल मीडिया पर बातचीत करते और हंसी-मजाक करते देखा जाता है. कुछ दिन पहले, जब शाहिद कपूर मीरा राजपूत के साथ सुबह वाली सेल्फी इंस्टाग्राम पर शेयर की, तो ईशान खट्टर ने सबसे पहले कमेंट में ‘क्यूटीज’ लिखा था.

    बता दें कि ईशान खट्टर जन्म 1 नवंबर 1995 को मुंबई में हुआ था. ईशान बॉलीवुड एक्ट्रेस नीलिमा आजमी और राजेश खट्टर के बेटे हैं, और शाहिद कपूर के सौतेले भाई हैं. ईशान अपने सौतले बड़े भाई शाहिद कपूर के काफी क्लोज हैं, और उनके साथ समय भी बिताते हैं.

    Tags: Ishaan Khattar, Mira Rajput

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर