Home /News /entertainment /

अनन्या पांडे के घर बुके लेकर पहुंचे ईशान खट्टर, ट्रोल्स बोले- 'कह दिया ड्रग्स में मेरा नाम मत लेना'

अनन्या पांडे के घर बुके लेकर पहुंचे ईशान खट्टर, ट्रोल्स बोले- 'कह दिया ड्रग्स में मेरा नाम मत लेना'

ईशान खट्टर और अनन्या पांडे दोनों अच्छे दोस्त हैं.

ईशान खट्टर और अनन्या पांडे दोनों अच्छे दोस्त हैं.

अनन्या पांडे (Ananya Panday) पिछले कुछ दिनों से नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (Narcotics Control Bureau) की रडार पर हैं. तीन दिन की लगातार पूछताछ के बाद अनन्या के खास दोस्त ईशान खट्टर (Ishaan Khatter) उनका हालचाल पूछने उनके घर पहुंचे.

अधिक पढ़ें ...

    चंकी पांडे (Chunky Pandey) की बेटी और ‘पति पत्नी और वो’ (Pati Patni Aur Woh) फेम एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Panday) इन दिनों सुर्खियों में हैं. इन दिनों वह एक ड्रग केस में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (Narcotics Control Bureau) की पूछताछ के चलते चर्चा में बनी हुईं हैं. पिछले तीन दिन की लगातार की पूछताछ के बाद एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें उनके दोस्त बॉलीवुड एक्टर ईशान खट्टर (Ishaan Khatter) खुद फूलों का एक गुलदस्ता लेकर अनन्या के घर जाते हुए दिखाई दे रहे हैं. ये वीडियो देखने के बाद ट्रोल्स ईशान को ट्रोल कर रहे हैं.

    अनन्या पांडे (Ananya Panday) पिछले कुछ दिनों से नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (Narcotics Control Bureau) की रडार पर हैं और उनसे लगातार पूछताछ कर रहा है. तीन दिन की लगातार पूछताछ के बाद अनन्या के खास दोस्त ईशान खट्टर (Ishaan Khatter) उनका हालचाल पूछने उनके घर पहुंचे. इंस्टाग्राम पर ये वीडियो विरल भयानी ने शेयर किया है.

    इस वीडियो में ईशान खट्टर, एक फूलों के दुकान पर अपने सामने बुके बनवाते दिखाई दे रहे हैं. इस बुके को खरीदने के बाद ईशान अपनी गाड़ी में बैठ जाते हैं और इसके बाद ईशान की गाड़ी अनन्या की बिल्डिंग की ओर जाती दिखती हैं.

    ये वीडियो देखने के बाद कुछ लोगों ने इसे असली प्यार बताया. वहीं, कुछ ऐसे भी हैं, जो वीडियो देखने के बाद ईशान के मजे लेते दिखाई दे हैं. एक यूजर ने लिखा- ‘बोलने गया था मेरा नाम मत लेना प्लीज’. एक यूजर ने लिखा- ‘फूल देकर यही बोला होगा, प्लीज मेरा नाम एनसीबी को मत बताना.’ एक यूजर ने लिखा- ‘इसका तो करियर भी नहीं है, एनसीबी जो खत्म करे’.

    आपको बता दें कि ईशान खट्टर और अनन्या पांडे फिल्म ‘खाली पीली’ में एक साथ नजर आए थे. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई, लेकिन फैंस को इन दोनों की कैमिस्ट्री पसंद आई. वहीं, इसके बाद दोनों के रिलेशनशिप में होने की खबरें भी खूब तेजी से सामने आईं. हालांकि दोनों ने एक-दूसरे को अपना अच्छा दोस्त बताया.

    Tags: Ananya Panday, Ishaan Khattar, NCB

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर