'लंदन फिल्म फेस्टिवल' में होगा शाहिद कपूर के भाई की पहली फिल्म का प्रीमियर

ईशान खट्टर की पहली फिल्म का प्रीमियर लंदन में होगा

News18Hindi
Updated: October 12, 2017, 3:47 PM IST
'लंदन फिल्म फेस्टिवल' में होगा शाहिद कपूर के भाई की पहली फिल्म का प्रीमियर
ईशान खट्टर की पहली फिल्म का प्रीमियर लन्दन में होगा
News18Hindi
Updated: October 12, 2017, 3:47 PM IST
शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर की पहली फिल्म 'बीयॉन्ड दि क्लाउड्स' रिलीज के लिए तैयार है. ईरानी लेखक माजिद मजीदी की यह फिल्म भारत की पृष्ठभूमि में बनी है. अब यह फिल्म बीएफआई लंदन फिल्म फेस्टिवल में दिखाई जाएगी. ईशान खट्टर के साथ इस फिल्म में मालविका मोहनन इस फिल्म में मुख्य भूमिका में नजर आएंगी.

यह फिल्म शुक्रवार और शनिवार को फिल्म फेस्टिवल में दिखाई जाएगी. ईशान और मालविका के साथ मजीदी खुद फिल्म के वर्ल्ड प्रीमियर पर उपस्थित होंगे.

मजीदी ने कहा, "यह पहली फीचर फिल्म है, जो मैंने अपने देश ईरान में रहते हुए बनाई. इस अनुभव का मैं बरसों से इंतजार कर रहा था. 'बीयोन्ड द क्लाउड्स' मेरे सिनेमाई विश्वासों का एक विस्तार है, जिनकी जड़ें मानव मूल्यों, प्यार, दोस्ती और परिवार में हैं."

खबर है कि माजिद अपनी अगली फिल्म की शूटिंग भी भारत में ही कर रहे हैं.

माजिद मजीदी का कहना है कि भारत में इंसानों और प्रकृति के बीच एक रिश्ता दिखाई देता है सारी मुश्किलों के बाद भी जीवन के प्रति लोगों का उत्साह लाजवाब है. यही वजह है कि माजीद अपनी अगली फिल्म भी भारत में ही शूट करना चाहते हैं.

माजीद कई क्लासिक फिल्मों का निर्माण कर चुके हैं और उनके काम की तारीफ पूरी दुनिया में होती है. माजिद ने 'चिल्ड्रन ऑफ हैवन' 'बारान' 'दि कलर ऑफ पैराडाइस' और 'दि सॉन्ग ऑफ स्पैरोज' जैसी फिल्मों का निर्माण किया है.

ये भी पढ़ें:

फिल्में जो और उलझा देती हैं आरुषि-हेमराज हत्याकांड की कहानी!
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर