होम /न्यूज /मनोरंजन /इशांत शर्मा की पत्नी प्रतिमा सिंह ने अपनी 'गर्ल गैंग' के साथ शेयर की तस्वीर, बेस्टी अनुष्का शर्मा भी दिखीं साथ

इशांत शर्मा की पत्नी प्रतिमा सिंह ने अपनी 'गर्ल गैंग' के साथ शेयर की तस्वीर, बेस्टी अनुष्का शर्मा भी दिखीं साथ

प्रतिमा सिंह (Pratima Singh) इन दिनों अपनी एक तस्वीर को लेकर सुर्खियों में आ गई हैं. साभार: @PratimaSingh instagram

प्रतिमा सिंह (Pratima Singh) इन दिनों अपनी एक तस्वीर को लेकर सुर्खियों में आ गई हैं. साभार: @PratimaSingh instagram

इशांत शर्मा (Cricketer Ishant Sharma) की पत्नी प्रतिमा सिंह (Pratima Singh) इन दिनों अपनी एक तस्वीर को लेकर सुर्खियों म ...अधिक पढ़ें

  • News18Hindi
  • Last Updated :

    मुंबई: क्रिकेटर इशांत शर्मा (Cricketer Ishant Sharma) की पत्नी प्रतिमा सिंह (Pratima Singh) इन दिनों अपनी एक तस्वीर को लेकर सुर्खियों में आ गई हैं. फोटो में प्रतिमा के साथ एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और संजना गणेशन के साथ अन्य लेडीज भी दिखाई दे रही हैं. इन सबने साथ मिलकर एक छोटा सा ग्रुप फोटो सेशन किया है. अनुष्का शर्मा की ये गर्ल गैंग गुरुवार को भारत बनाम इंग्लैंड के चौथे टेस्ट मैच में अपने पति को खेलते देखने पहुंची थी.

    क्रिकेटर ईशांत शर्मा की पत्नी प्रतिमा सिंह (Pratima Singh) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है. जिसमें अभिनेता अनुष्का (विराट कोहली की पत्नी), टीवी प्रजेंटर संजना (जसप्रीत बुमराह से की पत्नी), पृथ्वी नारायणन (रविचंद्रन अश्विन की पत्नी), वकील आशिता सूद ( मयंक अग्रवाल की पत्नी), अनीता अरुण (गेंदबाजी कोच भरत अरुण की पत्नी) और लोग दिखाई दे रहे हैं. यहां देखें पोस्ट.

    pratima singh

    प्रतिमा सिंह (Pratima Singh) इन दिनों अपनी एक तस्वीर को लेकर सुर्खियों में आ गई हैं. साभार: @PratimaSingh instagram

    अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर इस तस्वीर को रीपोस्ट किया है. उन्होंने मैच के दौरान ब्सू रंग की पैंट के साथ फुल स्लीव्स टॉप पहना है. इस तस्वीर में सभी काफी खूबसूरत दिखाई दे रही हैं. इन क्रिकेटर्स की पत्नीयों ने तस्वीर खिंचवाते समय कैमरे को देखते हुए मुस्कुराया है.

    अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) पूरे दौरे में विराट के साथ इंग्लैंड में रही हैं. उनके साथ दौरे पर उनकी बेटी वामिका भी शामिल हुई हैं. अपने बेटी के छह महीने के जन्मदिन पर अनुष्का ने उनके साथ तस्वीरें साझा की थीं. उन्होंने पोस्ट कर लिखा, “उनकी एक मुस्कान हमारी पूरी दुनिया को बदल सकती है, मुझे उम्मीद है कि हम दोनों उस प्यार को जी सकते हैं जिसके साथ आप हमें देखते हैं. हम तीनों को 6 महीने मुबारक.”

    Tags: Anushka sharma, Pratima Singh

    टॉप स्टोरीज
    अधिक पढ़ें