इशिता दत्ता ने प्रेग्नेंट होने की खबर को बताया अफवाह, कहा- 'रिश्तेदार भी देने लगे बधाइयां'

करवा चौथ के दिन इशिता ने शेयर की थीं अपनी कई तस्वीरें (फोटो साभारः Instagram @ishidutta)
करवा चौथ के दिन इशिता ने शेयर की थीं अपनी कई तस्वीरें (फोटो साभारः Instagram @ishidutta)

इशिता दत्ता (Ishita Dutta) ने कहा कि यह महज एक अफवाह है. दरअसल, करवा चौथ के दिन इशिता ने अपनी कई तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की थी, जिसमें उनका पेट थोड़ा बाहर दिख रहा था.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 9, 2020, 4:51 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. बॉलीवुड एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता की छोटी बहन इशिता दत्ता (Ishita Dutta) ने अपनी प्रेग्नेंसी वाली खबर को गलत बताया है. उन्होंने कहा कि यह महज एक अफवाह है. दरअसल, करवा चौथ के दिन इशिता ने अपनी कई तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की थी, जिसमें उनका पेट थोड़ा बाहर दिख रहा था. इसी वजह से लोगों ने सोचा कि इशिता प्रेग्नेंट हैं और सोशल मीडिया पर यह बात वायरल हो गई है.

हाल ही में एक न्यूज पॉर्टल से बातचीत करते हुए इशिता ने बताया कि वह प्रेग्नेंट नहीं हैं और यह सिर्फ अफवाह है. उन्होंने कहा कि इस अफवाह के चलते उनके कई जानने वालों से लेकर रिश्तेदारों तक ने फोन करके उन्हें बधाइयां देनी शुरू कर दी. रिश्तेदारों ने तो यह भी कह डाला कि बताया भी नहीं.
View this post on Instagram

A post shared by Ishita Dutta Sheth (@ishidutta) on

दरअसल, इशिता ने बताया कि करवा चौथ के दिन उन्होंने ढेर सारी मिठाइयां खा लिया था, जिसकी वजह से उनका पेट थोड़ा बाहर आ गया और वैसे भी वह अभी जिम नहीं जा रही हैं, तो उसकी वजह से भी उनका पेट थोड़ा बाहर निकल आया है.
View this post on Instagram

A post shared by Ishita Dutta Sheth (@ishidutta) on



इशिता ने आगे कहा कि अब वह जिम जाना शुरू कर देंगी और खुद को फिर से फिट कर लेंगी. इससे पहले भी एक विज्ञापन में भी इशिता ने एक प्रेग्नेंट महिला का किरदार निभाया था और उसके बाद करवा चौथ की तस्वीरों में उनके बाहर निकले थोड़े पेट को देख लोगों को यही लगा कि वह प्रेग्नेंट हैं. खैर, अब इशिता ने साफतौर पर अपने फैंस को यह मैसेज पहुंचा दिया है कि वह अभी प्रेग्नेंट नहीं हैं. बता दें, इशिता दत्ता ने 28 नवंबर, 2017 को ब्वॉयफ्रेंड और बॉलीवुड एक्टर वत्सल सेठ से गुपचुप शादी की थी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज