कोरोना पॉजिटिव पति वत्सल शेठ से रोमांस करती दिखीं इशिता दत्ता, शेयर किया क्यूट VIDEO

फोटो साभार: @VatsalSeth instagram

फोटो साभार: @VatsalSeth instagram

एक्टर वत्सल शेठ (Vatsal Sheth) चार दिन पहले कोरोना वायरस के चपेट में आ गए हैं. इशिता ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर वत्सल का एक वीडियो शेयर किया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 24, 2021, 5:48 PM IST
  • Share this:
मुंबई. एक्टर वत्सल शेठ (Vatsal Sheth) चार दिन पहले कोरोना वायरस के चपेट में आ गए हैं. इस बात की जानकारी एक्टर ने खुद इंस्टाग्राम पर दी है. वत्सल इस वक्त क्वारंटीन में हैं. इस दौरान उनकी पत्नी और एक्ट्रेस इशिता दत्ता उनकी बेस्ट एंटरटेनर का काम कर रही हैं. इसकी झलक दोनों ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर दिखाई है. इशिता ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर वत्सल का एक वीडियो शेयर किया है.

इशिता दत्ता (Ishita Dutta) के इस वीडियो में देखा जा सकता है कि वत्सल जिस रूम में क्वारंटीन हैं, उसकी खिड़की पर खड़े होकर चाय पी रहे हैं. आखिरी में वत्सल मुस्काराते हुए इशिता को चाय ऑफर करते हैं. इशिता ने इस वीडियो को अपने रूम की विंडो से बनाया है. इस वीडियो को इंस्टा स्टोरी पर शेयर करते हुए 'चाय टाइम' लिखा है.

Vatsal Sheth
फोटो साभार: @VatsalSheth/Ishitadutta instagram


वहीं वत्सल शेठ ने भी एक तस्वीर अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर की है. ये तस्वीर इशिता से वीडियो कॉल करने के दौरान का स्क्रीनशॉट है. वत्सल ने इस तस्वीर पर लिखा, "मुझे एंटरटेन करते रहना." इस तस्वीर में देखा जा सकता है इशिता एक गिलास में कुछ पी रही हैं.
हाल ही में इशिता दत्ता (Ishita Dutta) की प्रेग्नेंसी की खाबर खूब सुरखियों में थी. लेकिन एक्ट्रेस ने अपनी प्रेग्नेंसी वाली खबर को गलत बताया है. उन्होंने कहा कि यह महज एक अफवाह है. दरअसल, करवा चौथ के दिन इशिता ने अपनी कई तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की थी, जिसमें उनका पेट थोड़ा बाहर दिख रहा था. इसी वजह से लोगों ने सोचा कि इशिता प्रेग्नेंट हैं और सोशल मीडिया पर यह बात वायरल हो गई.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज