• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • Tokyo Olympics में माधुरी दीक्षित के हिट गाने पर इजराइली स्विमर्स ने दी जबरदस्त परफॉर्मेंस, आपने देखा वीडियो!

Tokyo Olympics में माधुरी दीक्षित के हिट गाने पर इजराइली स्विमर्स ने दी जबरदस्त परफॉर्मेंस, आपने देखा वीडियो!

बॉलीवुड गानों (Bollywood Song) के फैंस पूरी दुनिया में मौजूद हैं. साभार: Madhuri Dixit instagram

बॉलीवुड गानों (Bollywood Song) के फैंस पूरी दुनिया में मौजूद हैं. साभार: Madhuri Dixit instagram

बॉलीवुड गानों (Bollywood Song) के फैंस पूरी दुनिया में मौजूद हैं. हिंदी गानों के बीट्स पर अक्सर भारतीयों के अलावा हम बाहरी लोगों को भी थिरकते हुए देखते हैं. ऐसा ही नजारा हमें टोक्यो ओलंपिक 2020 (Tokyo Olympics 2020) के बीच इजराइल के खिलाड़ियों की तरफ से देखने को मिला.

  • Share this:

    मुंबई: पिछले कुछ सालों में बॉलीवुड (Bollywood) ने सभी को प्रेरित किया है. बॉलीवुड गानों (Bollywood Song) के फैंस पूरी दुनिया में मौजूद हैं. हिंदी गानों के बीट्स पर अक्सर भारतीयों के अलावा हम बाहरी लोगों को भी थिरकते हुए देखते हैं. ऐसा ही नजारा हमें टोक्यो ओलंपिक 2020 (Tokyo Olympics 2020) के बीच इजराइल के खिलाड़ियों की तरफ से देखने को मिला. इजराइल के तैराकों की एक टीम ने बॉलीवुड ट्रैक पर परफॉर्म करते हुए अपना प्रैक्टिस पूरा किया. इस समय ये वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है.

    ट्विटर पर टोक्यो ओलंपिक 2020 (Tokyo Olympics 2020) का एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में इजराइली स्विमर्स माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) के गाने ‘आजा नचले’ (Aaja Nachle) पर ग्रेसफुल परफॉर्मेंस देती नजर आ रही हैं. बॉलीवुड के हिट गाने पर ये परफॉर्मेंस सोशल मीडिया पर लोगों को खूब पसंद आ रहा है. कई यूजर्स ने ये वीडियो शेयर करते हुए उनकी तारीफ की हैं. एक यूजर ने इस वीडियो को ट्वीट करते हुए लिखा, ‘इसके लिए टीम इजराइल को बहुत-बहुत धन्यवाद!!! आपको पता नहीं है कि मैं यह सुनने और देखने के लिए कितना उत्साहित थी !! आजा नचले.’

    जानकारी के लिए बात दें, भारत ने टोक्यो ओलंपिक 2020 में कुल तीन मेडल जीते हैं. हाल ही में बॉक्सर लवलीना बोरगोहेन ने कांस्य पदक जीता और मीराबाई चानू ने रजत पदक जीता. मीराबाई चानू ने टोक्यो ओलंपिक में भारत को पहला मेडल दिलाया था. इसी कड़ी में बैडमिंटन खिलाड़ी पीवी सिंधु ने देश के लिए कांस्य पदक जीता. रवि कुमार दहिया भी कुश्ती में पदक जीतने की राह पर हैं. वह पुरुषों के फ़्रीस्टाइल 57 किग्रा के फ़ाइनल में पहुँच गए हैं और उन्होंने टोक्यो ओलंपिक में भारत के लिए अपना पहला कुश्ती पदक पक्का कर लिया है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज