• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • शरद पवार ने कंगना पर कसा तंज, कहा- इच्छा है कि कोई मेरे नाम पर एक बिल्डिंग का नाम रखे

शरद पवार ने कंगना पर कसा तंज, कहा- इच्छा है कि कोई मेरे नाम पर एक बिल्डिंग का नाम रखे

शरद पवार और कंगना रनौत

शरद पवार और कंगना रनौत

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) और शिवसेना (Shiv Sena) के बीच तनातनी कम होने का नाम नहीं ले रही है. सोशल मीडिया के जरिए वह लगातार शिवसेना (Shiv Sena) और महाराष्ट्र सरकार पर निशाना साध रही है.

  • Share this:
    महमुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) और शिवसेना (Shiv Sena) के बीच तनातनी कम होने का नाम नहीं ले रही है. सोशल मीडिया के जरिए वह लगातार शिवसेना (Shiv Sena) और महाराष्ट्र सरकार पर निशाना साध रही है. इस बीच, कंगना ने कहा है कि वह यहां जिस बिल्डिंग में रहती हैं, वह एनसीपी चीफ शरद पवार (Sharad Pawar) से संबंधित है. हालांकि, पवार ने ऐसे दावों का खंडन किया और कहा कि एक्ट्रेस ने जो कहा उसका कोई आधार नहीं है. एनसीपी चीफ ने तंज कसते हुए कहा, ''यह मेरी इच्छा है कि कोई मेरे नाम पर एक बिल्डिंग का नाम रखे.''

    दरअसल, रनौत ने एक ट्वीट का जवाब देते हुए ट्विटर पर कहा कि यह सिर्फ मेरे लिए नहीं बल्कि पूरी इमारत के लिए था और यह सिर्फ मेरे फ्लैट का मुद्दा नहीं है बल्कि एक इमारत का मुद्दा है, यह इमारत शरद पवार से संबंधित है. हमने उनके हिस्सेदार से फ्लैट खरीदा है, इसलिए वह इसके लिए जवाबदेह हैं, मैं नहीं.

    उल्लेखनीय है कि कंगना बुधवार को ही अपने गृह राज्य हिमाचल प्रदेश से मुंबई लौटी हैं. उन्होंने आरोप लगाया है कि शिवसेना से टकराव के कारण महाराष्ट्र सरकार उन्हें निशाना बना रही है. शिवसेना नीत बीएमसी ने बुधवार को रनौत के बांद्रा स्थित बंगले में किए गए कुछ अवैध निर्माण को तोड़ दिया था. हालांकि बॉम्बे हाईकोर्ट ने बाद में प्रक्रिया पर रोक लगाने का आदेश दिया था.

    गौरतलब है कि मुंबई पुलिस और महाराष्ट्र के बारे में कंगना के एक हालिया बयान से विवाद खड़ा हो गया है. उन्होंने दावा किया था कि वह मुंबई में असुक्षित महसूस करती हैं. इसके बाद शिवसेना के नेता संजय राउत ने उनसे मुंबई वापस नहीं आने को कहा था. राउत के इस बयान के बाद एक्ट्रेस ने मुंबई की तुलना पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर (पीओके) से की थी.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज