होम /न्यूज /मनोरंजन /फिल्म 'आइटम नंबर 1' के सॉन्ग में दिखेगा सनी लियोनी का जलवा, एस. श्रीसंत के साथ करेंगी काम

फिल्म 'आइटम नंबर 1' के सॉन्ग में दिखेगा सनी लियोनी का जलवा, एस. श्रीसंत के साथ करेंगी काम

सनी लियोनी और श्रीसंत एक फिल्म में साथ नजर आएंगे.

सनी लियोनी और श्रीसंत एक फिल्म में साथ नजर आएंगे.

सनी लियोनी (Sunny Leone Upcoming Film) की अपकमिंग फिल्म का ऐलान हो चुका है. वह फिल्म 'आइटम नंबर 1' (Item Number 1) में ...अधिक पढ़ें

सनी लियोनी  (Sunny Leone) यूं तो कई फिल्मों में आइटम सॉन्ग में अपने हुस्न का जलवा दिखा चुकी है, लेकिन फिल्म ‘आइटम नंबर 1’ में उनका बिल्कुल अलग ही अंदाज देखने को मिलेगा. इस फिल्म के निरोप गुप्ता ने प्रोड्यूस किया है. यह फिल्म उनके बैनर एन‌एनजी‌ फिल्म्स के‌ तहत बनेगी. मेकर्स का कहना है कि यह फिल्म एक लव ट्राएंगल स्टोरी है. यह फिल्म ऑडियंस को खूब हंसाएगी. लोग फिल्म की कहानी, इसके किरदार और फिल्म में आनेवाले उतार-चढ़ाव को देखकर हैरत में पड़‌ जाएंगे.

मेकर्स का कहना है कि यह फिल्म ऑडियंस का भरपूर मनोरंजन करने के लिए बनाई जा रही है. फिल्म ‘आइटम नंबर 1’ में क्रिकेटर से अभिनेता बने एस. श्रीसंत, राजपाल यादव (Rajpal Yadav), बिमल त्रिवेदी, साहिल अख्तर खान, संदीप मलानी और बॉलीवुड और दक्षिण भारतीय सिनेमा के और भी कई सेलेब्स अपना किरदार निभाते हुए नजर आएंगे.

फिल्म की कास्टिंग मायानगरी मुंबई और फिल्म सिटी हैदराबाद में भी हो रही है. अपनी आनेवाली फिल्म ‘आइटम नंबर 1’ (Film Item Number) के‌ प्रोड्यूसर निरोप गुप्ता कहते हैं, “हमारी फिल्म जरूर सभी दर्शकों को बहुत पसंद आएगी क्योंकि हमारी फिल्म जो ना सिर्फ एक अलग किस्म की फिल्म है, बल्कि यह फिल्म काफी रोचक और मनोरंजक भी है. यह पूरी तरह से एक पैसा वसूल फिल्म साबित होगी.”

‘पुष्पा’ फेम मंगलम शीनू भी अहम किरदार में

बता दें कि कि इस फ़िल्म में आजकल काफी चर्चा का विषय रहे अभिनेता सुनील वर्मा भी एक बेहद अलग भूमिका में नजर आनेवाले हैं. सुनील वर्मा हाल ही में फिल्म ‘पुष्पा’ में मंगलम शीनू के रोल‌ में फिल्म के मुख्य अभिनेता अल्लू अर्जुन के अपॉजिट एक बेहद खतरनाक विलेन के तौर पर नजर आए थे. सुनील वर्मा ने फिल्म‌ ‘पुष्पा’ में एक सशक्त किरदार निभाकर दर्शकों की खूब वाहवाही बटोरी थी.

 ‘आइटम नंबर 1’ को पालूरन कर रहे हैं डायरेक्ट

बता दें कि ‘आइटम नंबर 1’ के निर्देशन की कमान पालूरन को सौंपी गई है, इस फिल्म‌ का म्यूजिक देने की जिम्मेदारी संजीव मांगलथू को मिली है. फिल्म की स्क्रिप्ट आरके भगवती और समीर बागी बलिया ने‌ मिलकर लिखी है. फिल्म की एडिटिंग विपिन एमआर करेंगे और संजय माधवन फिल्म के‌ कला निर्देशक होंगे. फिल्म के प्रचार-प्रसार की कमान त्रिलोका मीडिया नेटवर्क को दी गई है.

Tags: S Sreesanth, Sunny Leone

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें