समंदर में विसर्जित की जाएंगी ऋतिक रोशन के नाना की अस्थियां!

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) के नाना जे ओम प्रकाश (J Om Prakash) की अस्थियां गंगा में विसर्जित नहीं की जाएंगी. इसके पीछे वजह उनकी अंतिम इच्छा है. इस बात का जिक्र उन्होंने अपनी वसीहत में किया था.

News18Hindi
Updated: August 8, 2019, 1:32 PM IST
समंदर में विसर्जित की जाएंगी ऋतिक रोशन के नाना की अस्थियां!
जे ओम प्रकाश की अंतिम यात्रा में ऋतिक रोशन.
News18Hindi
Updated: August 8, 2019, 1:32 PM IST
बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) के नाना और मशहूर फिल्ममेकर जे ओम प्रकाश (J Om Prakash) की अस्थियां गंगा में विसर्जित नहीं की जाएंगी. इसके पीछे वजह उनकी अंतिम इच्छा है. इस बात का जिक्र उन्होंने अपनी वसीहत में किया था. इसके मुताबिक जे ओम प्रकाश चाहते थे कि उनकी अस्थियां मुंबई के समंदर में विसर्जित कर दी जाएं. उनकी इच्छा के मुताबिक अस्थियां मुंबई में विसर्जित होंगी.

वह नहीं चाहते थे कि अस्थियों को नॉर्थ साइड जाकर या फिर नासिक में विसर्जित किया जाए. इसके अलावा जे ओम प्रकाश शोक सभा के भी खिलाफ थे. इसलिए उनके निधन के बाद किसी तरह की शोकसभा का आयोजन नहीं किया जाएगा. अपनी इस इच्छा के बारे में उन्होंने बेटी पिंकी रोशन, राकेश रोशन और ऋतिक रोशन को पहले ही बता दिया था. यही वजह रही कि उनके लिए किसी तरह की प्रार्थना सभा या शोक सभा का आयोजन नहीं किया गया.

ऋतिक अपने नाना के बेहद करीब थे. उन्होंने अपनी फिल्म 'सुपर 30' के प्रमोशन के दौरान नाना को अपना सुपर टीचर बताया था. ऋतिक ने बताया कि नाना ने उन्हें मुश्किल हालातों का सामना करना सिखाया था. 92 की उम्र में दुनिया को अलविदा कहने वाले जे ओम प्रकाश ने आखिर क्यूं, आप की कसम, आई मिलन की बेला, आया सावन झूम के, आए दिन बहार के, आदमी खिलौना है जैसी फिल्में बनाई हैं. इन सभी फिल्मों में ना सिर्फ अच्छी कमाई की बल्कि लोगों के दिलों को भी जीता.

बॉलीवुड में महान योगदान के लिए उन्हें हमेशा याद किया जाएगा. इंडस्ट्री के कई लोगों ने ये खबर आते ही सोशल मीडिया के जरिए दुख जाहिर किया है.

यह भी पढ़ें:

दीपिका पादुकोण का सेक्सुअल हैरेसमेंट के आरोपियों पर बड़ा बयान, कहा- इनके साथ काम नहीं करूंगी
First published: August 8, 2019, 1:32 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...