करीना कपूर की वजह से फिल्म से बाहर हुए थे बॉबी देओल? फिर शाहिद कपूर ने ली थी एंट्री

करीना कपूर, बॉबी देओल और शाहिद कपूर (Photo Credit- @kareenakapoorkhan/iambobbydeol/@shahidkapoor/Instagram)
करीना कपूर, बॉबी देओल और शाहिद कपूर (Photo Credit- @kareenakapoorkhan/iambobbydeol/@shahidkapoor/Instagram)

सुपरहिट फिल्म 'जब वी मेट' (Jab We Met) में करीना कपूर (Kareena Kapoor) के साथ बॉबी देओल (Bobby Deol) नजर आने वाले थे लेकिन कुछ ऐसा हुआ की बॉबी देओल को शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) ने रिप्लेस कर दिया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 27, 2020, 4:37 PM IST
  • Share this:
मुंबई. हाल ही में बॉलीवुड की सुपरहिट फिल्मों में से एक 'जब वी मेट' (Jab We Met) को 13 साल पूरे हुए हैं. वहीं इस फिल्म को याद करते हुए एक्ट्रेस करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और न‍िर्देशक इम्तियाज अली (Imtiaz Ali) के साथ एक दिलचस्प फोटो शेयर की है. फिल्म की कहानी जितनी इंटरेस्टिंग हैं, उतने ही चौंकाने वाले इससे जुड़े किस्से भी हैं. हम आपको इस फिल्म से जुड़ा एक ऐसा ही किस्सा बताने जा रहे हैं. आप जानकर हैरान रह जाएंगे कि फिल्म में पहले करीना कपूर के साथ अभिनेता बॉबी देओल (Bobby Deol) नजर आने वाले थे लेकिन ऐन वक्त पर बॉबी देओल फिल्म से बाहर हो गए और उन्हें एक्टर शाहिद कपूर ने रिप्लेस कर लिया. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो ये करीना कपूर की वजह से हुआ.

फिल्म ‘जब वी मेट’ के लिए बॉबी देओल पहली पसंद थे, इस बारे में खुद बॉबी देओल ने ही खुलासा किया था. हिंदुस्तान टाइम्स की एक रिपोर्ट की मानें तो बॉबी देओल ने इस इंटरव्यू में बताया था कि ऐसा क्या हुआ कि बाद में उनकी जगह शाहिद कपूर आ गए. बॉबी देओल ने बताया था कि वो अभय देओल की इम्तिाज अली के साथ फिल्म 'सोचा ना था' देखकर बेहद इंप्रेस हो गए थे और उन्होंने इम्तियाज के साथ काम करने की इच्छा भी जाहिर की थी. ऐसे में जब उन्हें 'जब वी मेट का ऑफर मिला' तो उन्होंने फौरन हां कर दी थी. उस वक्त फिल्म का नाम 'गीत' था.

बॉबी देओल ने बताया था कि उन्होंने ही फिल्म के लिए करीना कपूर का नाम सुझाया था. उस वक्त करीना और प्रोड्यूसर्स उस फिल्म के लिए तैयार नहीं थे. लेकिन कुछ समय बाद उन्होंने पढ़ा की करीना ने इम्तियाज को हां कर दी है और उनकी जगह फिल्म में शाहिद कपूर आ गए हैं. मीडिया रिपोर्ट्स में बताया जा रहा था कि करीना कपूर ने ही फिल्म में बॉबी देओल की जगह शाहिद कपूर को लेने के लिए कहा था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज