जैकी श्रॉफ को 13 साल की स्कूल गर्ल से हुआ प्यार तो छोड़ दी पुरानी गर्लफ्रेंड!

जैकी श्रॉफ.
जैकी श्रॉफ.

जैकी श्रॉफ (Jacky Shroff) की जिंदगी के कई किस्से सामने आते रहते हैं. लेकिन उनके प्यार का ये किस्सा बेहद दिलचस्प है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 26, 2020, 6:54 AM IST
  • Share this:
मुंबई. जैकी श्रॉफ (Jacky Shroff) बॉलीवुड का जाना-माना नाम है. यूं तो उनके कई किस्से मशहूर हैं, लेकिन एक किस्सा जो उनकी ज़िंदगी में काफी ख़ास रहा, वह था आयशा के साथ उनकी मोहब्बत का परवान चढ़ना. जैकी श्रॉफ एक रिकॉर्डिंग के लिए जा रहे थे. बस स्टॉप पर बैठे हुए उनकी नजर बस में बैठी एक लड़की पर गई. बस की खिड़की वाली सीट पर 13 साल की एक खूबसूरत लड़की स्कूल ड्रेस पहने बैठी थी. जैकी को मानो पहली ही नजर में प्यार हो गया और वो झट से बस में जा पहुंचे. वहां उन्होंने उस लड़की से बात करने की कोशिश की और कामयाब भी हुए. उस लड़की का नाम था आयशा.

जैकी की पहली नजर का प्यार परवान चढ़ने लगा. मुलाकातें बढ़ने लगीं, प्यार का ये एहसास अब आयशा के दिल में भी धड़कने लगा था. कुछ कहने सुनने से पहले वही मुश्किलें हुई जो सारी प्रेम कहानियों में अक्सर होती हैं और जो हमें हर अगली फिल्म में भी देखने को मिल ही जाती है.

आयशा काफी अमीर परिवार से थीं. इससे भी बड़ी मुश्किल ये थी कि जैकी पहले से ही किसी के साथ प्यार में थे. उनकी गर्लफ्रेंड अमेरिका में थी और वापस लौटते ही दोनों की शादी होने वाली थी. जैकी असमंजस में थे कि कैसे कहें विदेश में अपनी प्रेमिका से, कि वो अब किसी और को दिल दे बैठे हैं. इस प्यार के सामने कोई भी मुश्किल नहीं टिक नहीं सकी. आयशा ने जैकी की गर्लफ्रेंड को सब सच बताने का फैसला किया और एक खत में सब लिख कर भेज दिया.



यह भी पढ़ेंः तमन्ना भाटिया ने पहनी केवल 'तकिया' से बनी ड्रेस, लोगों ने कहा- ऐसा मत करो
शाही घराने से ताल्लुक रखने वाली आयशा शादी के बाद जैकी के साथ चॉल में भी रहीं. आयशा के जीवन में आने के बाद जैकी श्रॉफ पूरी तरह से बदल गए. आज जैकी अपने जीवन की कामयाबी का सारा श्रेय अपनी पत्नी आयशा को देते हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज