जैकी श्रॉफ ने शाहरुख खान के लिए कहा था- 'जितना खुश दिखता है... अंदर से उतना ही अकेला है'

जैकी श्रॉफ और शाहरुख खान ने किंग अंकल, वन टू का फोर, देवदास और त्रिमूर्ति सहित 4-5 फिल्मों में काम किया है. (File Photo)

जैकी श्रॉफ और शाहरुख खान ने किंग अंकल, वन टू का फोर, देवदास और त्रिमूर्ति सहित 4-5 फिल्मों में काम किया है. (File Photo)

जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff) ने कहा कि, वे हमेशा अपने बेटे और एक्टर टाइगर श्रॉफ से कहते हैं कि शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) को देखो और सफलता के शिखर पर पहुंचने के बावजूद, वे कितनी सभ्यता और विनम्रता के साथ लोगों से पेश आते हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 7, 2021, 10:10 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड के 'किंग खान' कहे जाने वाले शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) निर्विवाद रूप से बॉलीवुड के नंबर 1 एक्टर माने जाते हैं. 25 साल से अधिक के करियर में उन्होंने अपना यह मुकाम बनाया है. उन्होंने हर वह चीज हासिल कर ली है, जिसकी तमन्ना बॉलीवुड का हर कलाकार करता है. पैसा, पॉपुलैरिटी, पावर तो है ही, उनका स्टारडम इससे भी बड़ा माना जाता है. एक बार जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff) ने अपने अंदाज में यह बताया था कि शाहरुख खान का उन पर क्या इंप्रेशन पड़ा है?

यह 2014 का समय था, जब एसआरके, जैकी श्रॉफ, दीपिका पादुकोण, सोनू सूद, बोमन ईरानी, फराह खान और अन्य सहित 'हैप्पी न्यू ईयर' की पूरी टीम ने एक प्रमोशनल इवेंट आयोजित किया था. यह इवेंट बहुत मजेदार था और इसमें कई मीडिया हाउसों ने भाग लिया था. इवेंट के दौरान, एक मीडियाकर्मी ने जैक श्रॉफ से शाहरुख खान के साथ काम करने के अपने अनुभव को शेयर करने के लिए कहा.

जैकी श्रॉफ और शाहरुख खान ने किंग अंकल, वन टू का फोर, देवदास और त्रिमूर्ति सहित 4-5 फिल्मों में काम किया है. मीडियाकर्मी के सवाल के जवाब में, जैकी ने बताया कि एसआरके बहुत गहरा है, बहुत अकेला है और वह शायद ही कभी मुस्कुराता है. उन्होंने यह भी शेयर किया कि वे हमेशा अपने बेटे और एक्टर टाइगर श्रॉफ से कहते हैं कि एसआरके को देखो और सफलता के शिखर पर पहुंचने के बावजूद वे कितनी सभ्यता और विनम्रता के साथ लोगों से पेश आते हैं.



शाहरुख खान के बारे में बोलते हुए जैकी श्रॉफ ने आगे कहा कि, 'जितना खुश रहता है, जितना खुश दिखता है ... अंदर से उतना ही अकेला है.' राजा है ना, पहाड़ के ऊपर जा के देख. बॉटम से ऊपर आया है और चोटी पकड़ के रखा है.' दूसरे शब्दों में कहें तो 'जिस तरह से शाहरुख हर किसी के लिए खुश है, वह बहुत अकेला है. वह अकेला है क्योंकि वह पहाड़ की उस चोटी पर है, जहां एक समय में दो लोग नहीं हो सकते.' जग्गू दादा ने अपनी शैली में शाहरुख की कुछ इस तरह से प्रशंसा की थी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज