• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • टाइगर श्रॉफ के लुक को करीना कपूर से तुलना करने पर भड़के जैकी श्रॉफ, ट्रोल्स की लगाई क्लास

टाइगर श्रॉफ के लुक को करीना कपूर से तुलना करने पर भड़के जैकी श्रॉफ, ट्रोल्स की लगाई क्लास

जैकी श्रॉफ को अपने बेटे पर गर्व है. (फोटो साभार:tigerjackieshroff/apnabhidu/Instagram)

जैकी श्रॉफ को अपने बेटे पर गर्व है. (फोटो साभार:tigerjackieshroff/apnabhidu/Instagram)

जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff) ने अपने बेटे टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) के लुक की आलोचना करने वाले ट्रोलर्स को फटकार लगाई है. सोशल मीडिया पर पिछले कुछ वर्षों में टाइगर के लुक को लेकर उन्हें ट्रोल किया गया था.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

    मुंबई: बॉलीवुड एक्टर जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff) ने अपने बेटे टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) के लुक की आलोचना करने वाले ट्रोलर्स को फटकार लगाई है. सोशल मीडिया पर पिछले कुछ वर्षों में टाइगर के लुक को लेकर उन्हें ट्रोल किया गया था. कुछ ट्रोल्स ने तो उनकी तुलना करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) से कर दी थी. एक इंटरव्यू के दौरान जैकी श्रॉफ ने टाइगर को ट्रोल करने वालों के लताड़ लगाई. उन्होंने कहा कि सिर्फ इसलिए कि टाइगर उनके बेटे हैं, कोई उनसे दाढ़ी के साथ पैदा होने की उम्मीद नहीं कर सकता.

    Leading Daily से बातचीत करते हुए जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff) ने कहा, ‘वह युवा हैं. वह अभी भी ग्रो कर रहा है. वह अभी भी बच्चे हैं और आगे बढ़ रहे हैं. साथ ही, मुझे खुशी है कि वह वैसा नहीं दिखता जैसा लोग उससे उम्मीद करते हैं. मतलाब जैकी का बच्चा है तो दढ़ी के साथ ही पैदा होगा क्या?’ करीना से तुलना की जाने पर भी जैकी दादा भड़के.

    एक्टर ने आगे कहा कि, आपको उन तुलनाओं और मीम्स पर उनके (टाइगर) जवाब देखने चाहिए. उन्हें इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है. वह अपने एक्शन को अच्छी तरह जानता है, इसलिए उसे पता था कि जब वह स्क्रीन पर लड़ता है या डांस करता है, तो वह टाइगर की तरह दिखता है. जब कोई एक्शन में अच्छा होता है तो उसके लिए अच्छा डांस करना मुश्किल हो जोता है. लेकिन वह दोनों अच्छा करता है, डांस भी और एक्शन भी.

    टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) ने भी अपने डेब्यू के समय मिली आलोचनाओं के बारे में बात करते हुए कमेंट किया था, जब वह अरबाज खान के टॉक शो ‘पिंच’ में दिखाई दिए थे. उन्हेंने शो में कहा था, “रिलीज से पहले भी, मुझे अपने लुक के लिए बहुत ट्रोल किया जाता था. लोग कहते थे वह हीरो है या हीरोइन? वह बिल्कुल भी जैकी दादा के बेटे की तरह नहीं दिखता है. यह मेरी ताकत से खेलने के लिए एक जानबूझकर उठाया हुआ कदम था.

    टाइगर श्रॉफ ने 2014 में फिल्म ‘हीरोपंती’ के साथ अपनी करियर की शुरुआत की थी. अभिनेता ने तब से कुछ हिट फिल्मों में अभिनय किया है, जिसमें ‘बाघी’ और ‘वॉर’ शामिल हैं. टाइगर के कुछ प्रोजेक्ट भी पाइपलाइन में हैं. इनमें ‘हीरोपंती 2’ और ‘गणपथ’ शामिल हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज