जैकी श्रॉफ के मेकअप आर्टिस्ट शशि दादा का निधन, एक्टर ने लिखा- ‘37 साल से साथ थे’

जैकी श्रॉफ के मेकअप आर्टिस्ट शशि दादा का निधन. (फोटो साभार: :Jackie Shroff/twitter)

जैकी श्रॉफ के मेकअप आर्टिस्ट शशि दादा का निधन. (फोटो साभार: :Jackie Shroff/twitter)

जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff) के बरसों पुराने मेकअप आर्टिस्ट शशि दादा (Shashi Dada) का निधन हो गया. जैकी ने ट्वीट कर बेहद भावुक श्रद्धांजलि दी.

  • Share this:

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff)  के मेकअप आर्टिस्ट शशि दादा  (Shashi Dada) के साथ उनका बरसों पुराना नाता टूट गया. शशि दादा ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया. इसकी जानकारी भावुक जैकी श्रॉफ ने खुद ही सोशल मीडिया पर पोस्ट कर के दी है.

जैकी श्रॉफ ने अपने मेकअप आर्टिस्ट के निधन पर  ट्वीट करते हुए लिखा, 'शशि दादा आप हमेशा मेरे दिल में रहेंगे. 37 सालों से मेरे मेकअप पर्सन रहें शशि दादा नहीं रहें.' इस पोस्ट के साथ एक्टर ने हाथ जोड़े और हार्ट वाली इमोजी भी शेयर की है. इस पोस्ट के साथ ही जैकी श्रॉफ ने अपनी और शशि दादा की एक फोटो शेयर की है. इस फोटो को देख कर ही अंदाजा लगाया जा सकता है कि इन दोनों लोगों के बीच बेहद खास बॉन्डिंग थी.

(साभार:Jackie Shroff/twitter)

जैकी श्रॉफ के इस भावुक पोस्ट पर कई बॉलीवुड एक्टर ने दुख जताया है. एक्टर सुनील  शेट्टी ने जैकी लिखा 'RIP शशि दादा' और इसके साथ टूटे हुए दिल की इमोजी लगाई.  तो राहुल देव ने सिर्फ हाथ जोड़े हुए इमोजी लगाकर अपनी श्रद्धांजलि दी. रणदीप हुड्डा ने भी हाथ जोड़ अपने श्रद्धा सुमन अर्पित किए.

(साभार:Jackie Shroff/twitter)जैकी श्रॉफ अपने दोस्ती को निभाने वाले एक डाउन टू अर्थ एक्टर माने जाते हैं. जाहिर सी बात है कि जिसने एक्टर के साथ 37 साल काम किया, उसके जाने पर दुख होगा. हालांकि यह पता नहीं चल पाया है कि शशि दादा का निधन कैसे हुआ ?

जैकी श्रॉफ के वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में ईद के मौके पर रिलीज हुई फिल्म  'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई’ (Radhe: Your Most Wanted Bhai) में नजर आए हैं. इस फिल्म में एक पुलिस ऑफिसर की भूमिका निभाई है जो सलमान खान के सीनियर हैं. जैकी फिल्म 'राधे' में दिशा पाटनी के बड़े भाई भी बने हैं. इस फिल्म में जैकी ने शानदार काम कर दर्शकों का खासा मनोरंजन किया है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज