• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • जैकी श्रॉफ को पसंद आ गईं दिशा पाटनी? टाइगर श्रॉफ की गर्लफ्रेंड पर कही ऐसी बात!

जैकी श्रॉफ को पसंद आ गईं दिशा पाटनी? टाइगर श्रॉफ की गर्लफ्रेंड पर कही ऐसी बात!

जैकी श्रॉफ, टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी

जैकी श्रॉफ, टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी

जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff) ने हाल ही में टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) और दिशा पाटनी (Disha Patani) की अफेयर की खबरों पर प्रतिक्रिया दी है. ये पहली बार है जब उन्होंने अपने बेटे की गर्लफ्रेंड और उसकी शादी को लेकर खुलकर बात की है.

  • Share this:
    बॉलीवुड के जग्गू दादा यानी जैकी श्रॉफ ने हाल ही में अपने बेटे टाइगर श्रॉफ को लेकर ऐसा बात कर दी है कि फैंस हैरान रह गए हैं. ये बात उनके दिशा पाटनी से अफेयर को लेकर कही गई है. दिशा पाटनी और टाइगर श्रॉफ एक-दूसरे को कई सालों से डेट कर रहे हैं. दोनों कभी अपने रिश्ते की बात कबूलते तो नहीं लेकिन सोशल मीडिया पर लवी-डवी कमेंट्स करते नजर आ जाते हैं. वहीं टाइगर श्रॉफ पापा जैकी से अपने रिश्ते की बात कर पाए या न कर पाएं... लेकिन मीडिया ने फाइनली पापा जैकी से इस रिश्ते के बारे में पूछ ही लिया.

    जैकी ने एक इंटरव्यू में दोनों के रिलेशनशिप की खबरों पर कहा, "मेरे बेटे को 25 साल की उम्र में उसकी पहली दोस्त मिली है. वो भी एक लड़की. दोनों का पैशन एक जैसा है. दोनों साथ में वर्कआउट करते हैं, डांस करते हैं. दिशा एक आर्मी परिवार की है, उसे अनुशासन क्या होता है, ये अच्छी तरह पता है. " दिशा से टाइगर की शादी के सवाल पर जैकी ने कहा कि "कौन जानता है कि दोनों भविष्य में शादी करें, हो सकता है जिंदगी भर अच्छे दोस्त बने रहें.'

    लेकिन वहीं टाइगर श्रॉफ ने करन जौहर के चैट शो 'कॉफी विद करन' में दिशा के बारे में बात करते हुए कहा था कि " हम दोनों अच्छे दोस्त हैं. मुझे दिशा की कंपनी बहुत पसंद है. हम दोनों की कई हॉबी मिलती हैं, इंडस्ट्री में मेरे दोस्त भी कम हैं. वो मेरे उन दोस्तों में से एक है जिसके साथ मैं रिलैक्स महसूस करता हूं.'

    आपको बता दें इस जोड़ी को अकसर मुंबई के शॉपिंग करते, डिनर करते कई बार स्पॉट किया गया है. इसके साथ ही टाइगर दिशा को लेकर कई बार ड्राइव पर भी जातें हैं. वहीं वैकेशन की तस्वीरें तो ये दोनों साथ में ही शेयर करते हैं.

    ये भी पढ़ें- आखिर क्यों भड़का मनोज बाजपेई का गुस्सा, कहा 'शोषण जारी है'
    एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पाससब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsAppअपडेट्स

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज