'राधे' के सेट पर जैकी श्रॉफ को 'सर' कहती थीं दिशा पाटनी, एक्टर ने बताई वजह

फिल्म राधे को लेकर दोनों सुर्खियों में हैं.

फिल्म राधे को लेकर दोनों सुर्खियों में हैं.

फिल्म 'राधे' के सेट पर दिशा पाटनी (Disha Patani) और जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff) कई बार मिले. फिल्म में दोनों भाई-बहन के रोल में नजर आने वाले हैं. हाल ही में जैकी ने बताया कि सेट पर दिशा उन्हें सर क्यों कहकर बुलाती थीं.

  • Share this:

मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी (Disha Patani) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'राधे (Radhe)'को लेकर सुर्खियों में हैं. सोशल मीडिया पर वह काफी एक्टिव रहती हैं और बिंदास अदाओं से फैंस को दीवाना बनाती रहती हैं. टाइगर श्रॉफ के साथ वह अक्सर स्पॉट हो जाती हैं. दिशा अब टाइगर के पिता जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff) के साथ सलमान खान (Salman Khan) स्टारर फिल्म राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई (Radhe: Your Most Wanted Bhai) में नजर आने वाली हैं.

फिल्म 'राधे' के सेट पर दिशा पाटनी (Disha Patani) और जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff) कई बार मिले. फिल्म में दोनों भाई-बहन के रोल में नजर आने वाले हैं. हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान जैकी ने बताया कि सेट पर दिशा उन्हें क्या कहकर बुलाती थीं. जैकी श्रॉफ से पूछा गया कि दिशा ने उन्हें सेट पर कैसे संबोधित किया? ‘सर , जैकी अंकल या कुछ और?’.

एक्टर ने बताया है कि ज्यादातर लोग मुझे नाम से नहीं बुलाते हैं. जैसे जब दो लोग साथ में होते हैं, वे एक-दूसरे का नाम नहीं लेते रहते हैं, पर जहां तक मुझे याद है वो मुझे कुछ मौकों पर 'सर' कहकर पुकारती थी. अंकल बहुत अलग सा लगता है. मैं आपके पापा का भाई कैसे हो सकता हूं. दोनों के पर‍िवार अलग हैं.

टाइगर और दिशा ने अभी तक अपने रिश्ते को ऑफिशियल नहीं किया है, पर उनकी बॉन्ड‍िंग पूरे बीटाउन में मशहूर है.  जैकी ने 2019 में कहा था कि यह जोड़ी ‘भविष्य में शादी कर सकती है या जीवन के लिए दोस्त बनी रह सकती है. उन्होंने बताया था कि टाइगर को उसका पहला दोस्त मिला है जो 25 साल की लड़की है, तब तक उसने कभी इधर-उधर नहीं देखा था.
वर्कफ्रंट की करें तो टाइगर जल्द ही फिल्म ‘गणपत’ में नजर आने वाले हैं, इस फिल्म में उनके साथ कृति सेनन एक बार फिर से नजर आने वाली हैं. जबकिदिशा फिल्म ‘राधे: योर मोस्ट वॉन्टेंड भाई’  के अलावा फिल्म ‘एक विलेन रिटर्न्स’ में जॉन अब्राहम, अर्जुन कपूर और तारा सुतारिया के साथ भी दिखेंगी.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज