Home /News /entertainment /

टाइगर श्रॉफ की परवरिश को लेकर जैकी श्रॉफ ने दिया बड़ा बयान, बोले- 'मेरे पास टाइम नहीं...'

टाइगर श्रॉफ की परवरिश को लेकर जैकी श्रॉफ ने दिया बड़ा बयान, बोले- 'मेरे पास टाइम नहीं...'

जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff) ने  टाइगर श्रॉफ की तारीफ की. साभार: @JackieShroff/TigerShroff instagram

जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff) ने टाइगर श्रॉफ की तारीफ की. साभार: @JackieShroff/TigerShroff instagram

एक्टर टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) ने 8 बेडरुम वाला लग्जरी अपार्टमेंट खरीदा. बेटे की सफलता को देखकर पापा जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff) को टाइगर (Tiger Shroff) पर बेहद गर्व है और वह उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated :

    मुंबई: अपने बच्चे को सफलता की ऊंचाई चढ़ते देखना किसी भी पिता के लिए गर्व की बात होती है. ऐसे ही एक पिता हैं एक्टर जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff) जिन्हें अपने बेटे टाइगर श्रॉफ पर बेहद गर्व है और वह उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff) ने बहुत सी चीजों को लेकर टाइगर की तारीफ की. अपने बेटे की उपलब्धियों के बारे में बात करने से, हाल ही में एक नया घर खरीदने तक जैकी ने हर चीक की तारीफ की.

    Indianexpress.com को दिए एक इंटरव्यू में जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff) ने अपने बेटे टाइगर श्रॉफ की तारीफ करते हुए कहा ‘टाइगर बॉलीवुड में कदम रखने से पहले ही अपनी मम्मी आयशा के लिए एक शानदार घर खरीदने का सपना देखता था. वह अपने इस सपने को पूरा करने में जी जान से जुटा रहा, आखिरकार पूरा भी कर लिया. एक बच्चे का अपनी मम्मी के लिए कुछ भी ऐसा करना वाकई बेहद शानदार अनुभव होता है, उसे भी ऐसा लगा. टाइगर बहुत ही इमोशनल है.’

    जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff) ने आगे बताया कि ‘टाइगर को एक अच्छा इंसान बनाने में उनका कोई रोल नहीं है. जैकी को उसकी मम्मी आयशा, दादी और नानी ने ही पाला है. तीनों देवियों ने ही टाइगर की परवरिश की है, क्योंकि मेरे पास समय नहीं होता था. मैं काम में बिजी रहता था. वह अपने काम और फिटनेस को लेकर बेहद सतर्क और डिसिप्लीन है.’

    बताते चलें कि हाल ही में एक्टर टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) ने 8 बेडरुम वाला लग्जरी अपार्टमेंट खरीदा. इस घर में टाइगर अपने पापा जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff), मम्मी आयशा श्रॉफ (Ayesha Shroff) और बहन कृष्णा श्रॉफ (Krishna Shroff) के साथ शिफ्ट हो गए हैं. बेटे के इस शानदार गिफ्ट से किसी भी मां-बाप का सीना फख्र से चौड़ा हो जाएगा, ऐसे में बेटे टाइगर के इस गिफ्ट से पापा जैकी काफी खुश हैं.

    Tags: Jackie Shroff, Tiger Shroff

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर