Home /News /entertainment /

jackie shroff said salman way of walking talking and dressing were similar to him

Salman Khan Style: ऐसा क्यों हैं सलमान खान का चलने और बोलने का स्टाइल? जैकी श्रॉफ ने किया मजेदार खुलासा

जैकी श्रॉफ ने कहना कि सलमान खान उन्हें देखकर ही बड़े हुए हैं

जैकी श्रॉफ ने कहना कि सलमान खान उन्हें देखकर ही बड़े हुए हैं

Jackie Shroff On Salman Khan: बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff) ने कहा कि सलमान खान (Salman Khan) उन्हें देखकर ही बड़े हुए हैं. एक्टर के अनुसार, भाईजान के बात करने और कपड़े पहनने का जो तरीका है वह बिल्कुल उनके जैसा ही लगता है.

अधिक पढ़ें ...

बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff) का कहना है कि बॉलीवुड के भाईजान यानी सलमान खान (Salman Khan) के जैसा उनकी लाइफ में कोई और नहीं है. उन्होंने अपने बयान में ये कहा कि वह खुद की छवि सलमान में पाते हैं. आपको बता दें कि जैकी श्रॉफ-सलमान खान ने एक साथ कई फिल्में की हैं. इस जोड़ी को फिल्म ‘बंधन’ (1998), ‘सिर्फ तुम’ (1999), ‘कहीं प्यार ना हो जाए’ (2000), ‘क्यों की’ (2005), ‘वीर’ (2010) और ‘भारत’ (2019) जैसी फिल्मों में साथ काम करते हुए देखा गया. दर्शकों की जैकी-सलमान की जोड़ी काफी बेमिसाल लगती है.

पर्दे पर इस जोड़ी ने कई रिश्ते निभाएं और दर्शकों का दिल जीता. आखिरी बार पर्दे पर इन्हें ‘बाप-बेटे’ के किरदार में देखा गया था. फिल्म ‘भारत’ में जैकी सलमान खान के पिता की भूमिका में नजर आए थे. दोनों कलाकारों की उम्र में 10 साल का अंतर है, लेकिन जैकी ने फिल्म की रिलीज के आस पास कहा था कि सलमान उनके ‘बच्चे’ जैसे हैं. अब हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में जैकी ने कहा है कि सलमान ‘उन्हें देखकर ही बड़े हुए हैं’. उन्होंने कहा कि सलमान के चलने, बात करने और कपड़े पहनने का तरीका बिल्कुल उनकी जैसा ही लगता है.

सलमान जैसा कोई और नहीं
‘हिंदुस्तान टाइम्स’ की एक रिपोर्ट के अनुसार, सलमान से जुड़े एक सवाल का जवाब देते हुए जैकी श्रॉफ ने कहा, ‘मैं उसमें अपने जैसा बहुत देखता हूं. जिस तरह से वह कपड़े पहनता है, चलता है और बोलता है. वह मेरी तरह महसूस होता है. वह मुझे देखकर बड़ा हुआ है, मुझे लगता है कि वह मेरे छोटे भाई या कुछ और जैसा है. मेरे जीवन में सलमान जैसा कोई नहीं है और उसके साथ मुझे लगता है कि वह मेरा है. मैं खुद को उसमें देखता हूं.’

उम्र गैप को लेकर कहा था कुछ ऐसा
बता दें कि जब फिल्म भारत रिलीज होने वाली थी, तब सलमान खान के संग अपनी उम्र के अंतर और ऑनस्क्रीन बाप-बेटे किरदार के बारे में बात करते हुए, जैकी ने मिड-डे से कहा था, “मुझे पता है कि उम्र का अंतर केवल 10 वर्ष है. हमने लगभग एक ही समय में अपने करियर की शुरुआत की थी, लेकिन मुझे उनके पिता की भूमिका निभाने में कोई दिक्कत नहीं है. मैंने हमेशा सलमान के साथ अपने बच्चे जैसा व्यवहार किया है. आज भी वह मेरे लिए एक बच्चे की तरह हैं.”

Tags: Bharat, Jackie Shroff, Salman khan

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर