अनिल कपूर के मजाकिया अंदाज ने बटोरी सुर्खियां, बोले- 'जैकी श्रॉफ ने मुझे थप्पड़ मारने की दी धमकी...'

अनिल और जैकी ने एक साथ 12 फिल्में की हैं. (फोटो साभारः Instagram@anilskapoor/Twitter@AnilKapoor)

अनिल और जैकी ने एक साथ 12 फिल्में की हैं. (फोटो साभारः Instagram@anilskapoor/Twitter@AnilKapoor)

अनिल कपूर (Anil Kapoor) ने मजाक में बताया कि जैकी श्रॉफ उन्हें कई बार थप्पड़ मारने की धमकी दे चुके हैं. यह तब रुका, जब उन्होंने जैकी (Jackie Shroff) के साथ फिल्म करने की पुष्टि कर दी थी. दोनों अब तक 12 फिल्मों में साथ नजर आ चुके हैं.

  • Share this:
नई दिल्लीः अनिल कपूर (Anil Kapoor) अपने मजाकिया अंदाज के चलते दोस्तों के बीच खासे लोकप्रिय हैं. हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया में एक फोटो शेयर की है, जिसमें वे अपने जिगरी दोस्त जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff) के साथ नजर आ रहे हैं. उन्होंने फोटो के कैप्शन में मजेदार कमेंट किया है. अनिल ने मजाक में कहा है कि, जैकी उन्हें तब तक थप्पड़ मारने की धमकी देते रहे, जब तक उन्होंने एक साथ फिल्म करने की पुष्टि नहीं कर दी. अनिल ने ये पोस्ट ट्विटर पर शेयर किया है.

अनिल फोटो के कैप्शन में लिखते हैं, '@Bindasbhidu मुझसे कहता है: मैं फिर से 16 - 17 थप्पड़ मारूंगा जैसे कि मैंने परिंदा में मारे थे, अगर नहीं बताया कि हमारी फिल्म कब शुरू होगी!!!

Twitter@AnilKapoor




अनिल ने इसके अलावा एक और पोस्ट शेयर किया है. इस फोटो में भी उन्होंने अपना रिएक्शन दिया है. वह फोटो के कैप्शन में लिखते हैं, 'मैं @bindasbhidu से कहता हूं: बहुत जल्द ... स्क्रिप्ट पर काम चल रहा है!!!'
Twitter@AnilKapoor


एक इंटरव्यू में अनिल ने जैकी के साथ अपनी लंबी दोस्ती को लेकर कहा था, 'मुझे लगता है कि हम दोनों बहुत सुरक्षित थे. हम अपनी कमियों और मजबूत पक्ष को जानते थे. मुझे हमेशा अपनी कमियों के बारे में पता था. मैं जैकी के बारे में जानता था, लेकिन मैं जागरुक था. मुझमें जैकी जैसी सेक्सुएलिटी नहीं थी, इसलिए हम दोनों एक-दूसरे के लिए पूरक हैं. हम दोनों के आने से फिल्म निर्माता और दर्शकों को वह मिलेगा, जो वे हम दोनों से चाहते थे. इसलिए मुझे विश्वास था कि जो मैं नहीं कर सकता हूं, वह जैकी कर सकता है और जो जैकी नहीं कर सकता है, वह मैं कर सकता हूं.'

Youtube Video


बता दें कि इस समय अनिल कपूर के पास कई फिल्में हैं. वह राज मेहता की कॉमेडी 'जुग जुग जीयो' में वरुण धवन, कियारा आडवाणी और नीतू कपूर के साथ नजर आएंगे. संदीप रेड्डी वांगा की 'एनिमल' का भी हिस्सा हैं, जिसमें रणबीर कपूर, परिणीति चोपड़ा और बॉबी देओल भी काम कर रहे हैं. वह करण जौहर की फिल्म 'तख्त' में भी हैं. बता दें कि अनिल और जैकी ने एक साथ 12 फिल्में की हैं, जिनमें 'राम लखन', 'परिंदा', 'रूप की रानी चोरों का राजा', '1942: ए लव स्टोरी', 'त्रिमूर्ति', और 'शूटआउट एट वडाला' जैसी शानदार फिल्में शामिल हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज