ऋषि कपूर के निधन के साथ ही टूट गया जैकी श्रॉफ का ये सपना, सालों से मन में दबी थी इच्‍छा

ऋषि कपूर के निधन के साथ ही टूट गया जैकी श्रॉफ का ये सपना, सालों से मन में दबी थी इच्‍छा
ऋषि कपूर और जैकी श्रॉफ.

ऋषि कपूर के इस दुनिया (Rishi Kapoor Death) से जाने के बाद अब जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff ) ने अपनी एक इच्‍छा जाहिर की है, जो अब कभी पूरी नहीं हो सकेगी.

  • Share this:
मुंबई. दिग्‍गज अभिनेता ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) भले ही अब हमारे बीच नहीं रहे, लेकिन उनके जाने की खबर अभी तक कई लोगों के लिए क‍िसी सदमे से कम नहीं है. अपनी पहली पारी में कई सुपरहिट फिल्‍में देने वाले ऋषि ने अपनी एक्टिंग की दूसरी पारी में भी कम काम नहीं किया और उनकी एक्टिंग के लाखों फैन हैं. ऋषि कपूर के इस दुनिया (Rishi Kapoor Death) से जाने के बाद अब जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff ) ने अपनी एक इच्‍छा जाहिर की है, जो अब कभी पूरी नहीं हो सकेगी. जैकी श्रॉफ ने ऋषि कपूर के साथ तीन-तीन फिल्‍मों में काम किया, लेकिन इसके बाद भी ये दो एक्‍टर कभी एक स्‍क्रीन में साथ नजर नहीं आए. इन दोनों ने 'आजाद देश के गुलाम', 'औरंगजेब' और 'चॉक एंड डस्‍टर' जैसी फिल्‍मों में साथ काम किया है. लेकिन ऐसा संयोग रहा क‍ि ये दोनों कभी भी एक साथ एक फ्रेम में नजर नहीं आए हैं.

ऋषि कपूर के निधन के बाद अपना शोक जताते हुए जैकी श्रॉफ ने हिंदुस्‍तान टाइम्‍स को द‍िए एक इंटरव्‍यू में कहा, 'चिंटू जी, हमेशा मुझसे कहते थे, 'जग्‍गू दादा मैं तुम्‍हारे अपोजिट एक फिल्‍म करना चाहता हूं. हमने कई फिल्‍मों में काम किया है लेकिन कैमरा पर कभी साथ नजर नहीं आए. वह मेरे सीनियर एक्‍टर थे और बॉलीवुड के सबसे शानदार एक्‍टरों में से भी एक थे, इसलिए ये मेरी हमेशा से तमन्ना रही थी कि मैं उनके साथ स्‍क्रीन पर काम करूं. मुझे ये सोच कर भी दुख होता है कि अब मेरी ये इच्‍छा कभी पूरी नहीं हो सकेगी. हमने हमारे ताज का एक बेशकीमती हीरा खो द‍िया है.'

rishi



उन्‍हें याद करते हुए जैकी ने कहा, 'मुझे याद है कि उनकी बॉबी रिलीज हुई थी और वह रातों-रात स्‍टार बन गए थे. मैंने उन्‍हें पास्‍ट्रे पैलेस में सबसे पहले देखा और देखता ही रह गया, 'वाह.. ऋषि कपूर.' मैं तब एक्‍टर नहीं था और तब उन्‍हें देखना मेरे लिए एक फैन मूमेंट जैसा था. तब मैंने सोचा भी नहीं था कि एक दिन मैं उनके इतना नजदीक हो जाऊंगा.' जैकी श्रॉफ ने आगे कहा, 'मैं वो कभी नहीं कर सकता, जो वो कर सकते थे. न मैं उनकी तरफ डांस कर सकता हूं न रोमांस.'



ऋषि और डिंपल, फिल्म बॉबी में.


बता दें कि 30 अप्रैल की सुबह मुंबई के एचएन रिलायंस अंस्‍पताल में ऋषि कपूर का निधन हुआ था. 67 साल के एक्टर कैंसर से जूझ रहे थे. बुधवार रात को ऋषि कपूर को सांस लेने में तकलीफ आई थी, जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया. इस दौरान अस्पताल में ऋषि की पत्नी नीतू सिंह, बेटे रणबीर, भाई रणधीर कपूर समेत परिवार के अन्य लोग मौजूद थे. उनका अंतिम संस्‍कार चंदनवाड़ी श्‍मशान में हुआ. अपने पिता को अंतिम विदाई देते हुए बेटे रणबीर कपूर बेहद भावुक नजर आए. वहीं इस मौके पर उनकी पत्‍नी नीतू और एक्‍ट्रेस आलिया भट्ट भी अपनी भावनाएं नहीं रोक सकतीं.

ये भी पढ़ें :- अक्षय को गे समझती थीं डिंपल कपाड़िया, ट्विंकल से शादी के लिए रखी थी ये शर्त
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading