जैकलीन फर्नांडिस और माधुरी दीक्षित की कोरोना रिपोर्ट आई सामने

बॉलवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस और माधुरी दीक्षित (फाइल फोटो)

बॉलवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस और माधुरी दीक्षित (फाइल फोटो)

बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) और माधुरी दीक्षित (Madhuri dixit) के लिए अच्छी खबर सामने आई है.

  • Share this:
नई दिल्ली. कोरोना वायरस (Coronavirus) एक बार फिर से काफी तेजी के साथ फैलता दिख रहा है. इस बार खास कर मुंबई में इसका असर काफी देखने को मिल रहा है. वहीं, आमिर खान से लेकर अक्षय कुमार सहित बॉलीवुड के कई दिग्गज सितारे भी कोरोना की चपेट में आ गए हैं. वहीं, बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) और माधुरी दीक्षित (Madhuri dixit) के लिए अच्छी खबर सामने आई है. ईटाइम्स में प्रकाशित एक खबर के अनुसार जैकलीन और माधुरी की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई है.

खबरों की मानें तो जैकलीन फर्नांडिस ने RT-PCR टेस्ट दो बार कराया और दोनों बार उनकी रिपोर्ट निगेटिव ही आई है. हाल ही में अक्षय कुमार के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद फिल्म 'रामसेतु' के 45 क्रू मेंबर की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी, जिसके बाद ही जैकलीन आइसोलेट कर लिया था. वहीं, दूसरी ओर टीवी रियलिटी शो 'डांस दीवाने 3' के 18 क्रू मेंबर के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद इस शो की जज माधुरी ने भी अपना कोरोना टेस्ट करवाया था, जिसकी रिपोर्ट निगेटिव आई है.

बता दें, कोरोना वायरस का असर अभी भी देशभर में जारी है. पिछले साल से ही इस वायरस ने लोगों को परेशान कर रखा, क्या आम और क्या खास ये वायरस किसी को नहीं छोड़ रहा है. बॉलीवुड के कई स्टार्स ने पिछले साल कोरोना से जंग लड़ी. वहीं, एक बार फिर से इस वायरस का कहर बॉलीवुड सितारों पर पड़ता दिख रहा है. 6 अप्रैल को ही बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज