अक्षय कुमार की ‘राम सेतु’ लीडिंग लेडीज बनेंगी जैकलीन और नुसरत, रोल हुआ फाइनल

अक्षय कुमार और जैकलीन पांचवी बार बड़ी स्क्रीन पर साथ दिखने वाले हैं. (Instagram @Jacqueline Fernandez/Nushrratt Bharuccha)

अक्षय कुमार और जैकलीन पांचवी बार बड़ी स्क्रीन पर साथ दिखने वाले हैं. (Instagram @Jacqueline Fernandez/Nushrratt Bharuccha)

पिछले साल दिवाली पर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने अपनी फिल्म ‘राम सेतु’ के नाम की घोषणा की थी. फिल्म की शूटिंग अयोध्या में की जाएगी. फिल्म में लीड एक्ट्रेस के रोल में जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) और नुसरत भरुचा (Nushrratt Bharuccha) का नाम फाइनल हो गया है.

  • Share this:
नई दिल्ली. कोरोना के कहर के बाद अब बॉलीवुड फटाफट फिल्मों की शूटिंग निपटाने में लग गया है. पिछले साल कई फिल्मों की घोषणा की गयी थी, इसमें से एक अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की ‘राम सेतु’ (Ram Setu) भी थी. अब इस फिल्म से जुड़ी एक ख़ास खबर ये आ रही है कि फिल्म में लीड एक्ट्रेस के रोल में जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) और नुसरत भरुचा (Nushrratt Bharuccha) का नाम फाइनल हो गया है.

अक्षय कुमार ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर फिल्म की घोषणा करते हुए लिखा था कि भारत राष्ट्र के आदर्श और महानायक भगवान श्री राम की पुण्य स्मृतियों को युगों - युगों तक भारत की चेतना में सुरक्षित रखने के लिए एक ऐसा सेतु बनाये जो आने वाले पीढ़ियों को राम से जोड़ कर रखे. इसी प्रयास में हमारा भी एक छोटा संकल्प है - राम सेतु.

अक्षय कुमार, Jacqueline Fernandez, Nushrratt Bharuccha, Akshay Kumar, Ram Setu
नुसरत भरुचा फिल्म में पहली बार अक्षय कुमार के साथ स्क्रीन साझा करेंगी. (Instagram @Akshay Kumar)




अक्षय कुमार और जैकलीन फर्नांडीज पांचवी बार बड़ी स्क्रीन पर साथ दिखने वाले हैं. इससे पहले इस जोड़ी को हमने 'हाउसफुल 2', 'हाउसफुल 3', 'ब्रदर्स' में देखा है. वहीं, बच्चन पांडे में भी जैकलीन हैं, जिसकी शूटिंग फिलहाल जैसलमेर में चल रही है. वहीं नुसरत भरुचा फिल्म में पहली बार अक्षय कुमार के साथ स्क्रीन साझा करेंगी.
भगवान राम के ऊपर आधारित रामसेतु फिल्म की शूटिंग को लेकर अयोध्या के संत समाज भी उत्साहित है. वहीं संतों ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के पहल का स्वागत किया है. संतों का कहना है कि अयोध्या के विकास के लिए यह एक नया अवसर है तो भगवान के जीवन पर आधारित फिल्मों के निर्माण से आने वाली पीढ़ियों को एक अच्छा संदेश और अपने पूर्वजों की जानकारी युवा पीढ़ी को मिलेगी. उन्होंने कहा कि भगवान राम से जुड़ी हुई संस्कृति के बारे में जानेगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज