लाइव टीवी

Drive: जैकलीन और सुशांत का 'मखणा' गाना देख आपका भी बन सकता है Vacation का मूड

News18India
Updated: October 4, 2019, 12:17 PM IST
Drive: जैकलीन और सुशांत का 'मखणा' गाना देख आपका भी बन सकता है Vacation का मूड
'ड्राइव' 1 नवंबर को को रिलीज हो रही है.

'ड्राइव' (Drive) को करण जौहर के प्रोडक्‍शन हाउस धर्मा प्रोडक्‍शन ने बनाया है. यह फिल्‍म 1 नवंबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने जा रही है.

  • News18India
  • Last Updated: October 4, 2019, 12:17 PM IST
  • Share this:
मुंबई: जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) और सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की आने वाली फिल्‍म 'ड्राइव' (Drive) जल्‍द ही नेटफ्लिक्‍स पर रिलीज होने जा रही है. इस आने वाली फिल्‍म का पहला गाना 'मखणा' (Makhna) रिलीज हो गया है. मखणा एक मजेदार पार्टी गाना है, जिसे सुनते ही आप झूमने लगेंगे. खूबसूरत लोकेशन और दोस्‍तों के साथ वेकेशन मनाने का मूड इस गाने में जबरदस्‍त अंदाज में सेट किया गया है. गाने में जैकलीन और सुशांत अपने दोस्‍तों के साथ इजराइल में वेकेशन मनाते हुए नजर आ रहे हैं.

ड्राइव एक एक्‍शन थ्रिलर फिल्‍म है, जिसकी स्‍टोरी लाइन के बारे में ज्‍यादा खुलासा नहीं हुआ है. गाने की शुरुआत एक विला से होती है, फिर पूल पार्टी, दोस्‍तों के साथ नाइट आउट, फिर वेकेशन और फिर याच पार्टी.. इस गाने में मस्‍तीभरा मूड सेट करने के लिए सब कुछ है. इस गाने की सबसे खास बात ये है कि गाने लगभग पूरे हिस्‍से को ही सेल्‍फी केमरा अंदाज में शूट किया गया है. साथ ही जैकलीन की वेकेशन ड्रेसेस देखना न भूलें...

बता दें कि ये गाना गाया है तनिष्‍क बाग्‍ची, यासर देसाई और अजीज कौर ने.



'ड्राइव' को करण जौहर के प्रोडक्‍शन हाउस धर्मा प्रोडक्‍शन ने बनाया है. जैकलीन और सुशांत की यह फिल्‍म पहले सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही थी. बाद में इस फिल्‍म को नेटफ्लिक्‍स पर रिलीज करने का फैसला किया गया है. यह फिल्‍म 1 नवंबर को रिलीज होने जा रही है.

यह भी पढ़े:  सैफ अली खान बोल- 'Stalker' का रोल कर शाहरुख खान ने बना लिया अपना करियर

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 4, 2019, 12:17 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...