Home /News /entertainment /

200 करोड़ के मनी लॉन्‍ड्र‍िंग केस के आरोपी को डेट कर रही थीं जैकलीन फर्नांडिस? एक्‍ट्रेस ने द‍िया जवाब

200 करोड़ के मनी लॉन्‍ड्र‍िंग केस के आरोपी को डेट कर रही थीं जैकलीन फर्नांडिस? एक्‍ट्रेस ने द‍िया जवाब

जैकलीन फर्नांडिस को ईडी दो बार पूछताछ के लिए बुला चुकी है. (फोटो साभारः Instagram/jacquelinef143)

जैकलीन फर्नांडिस को ईडी दो बार पूछताछ के लिए बुला चुकी है. (फोटो साभारः Instagram/jacquelinef143)

एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) के प्रवक्ता ने हाल में आई खबरों के संबंध में एक बयान जारी किया है और ठग सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrashekhar) को डेट करने और मनी लॉन्ड्रिंग मामले में एक्ट्रेस की ओर से सफाई दी है.

अधिक पढ़ें ...

    मुंबई: प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) को सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrashekhar) से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में दो बार पूछताछ के लिए तलब किया था. इस बीच एक्ट्रेस को लेकर मीडिया में तमाम तरह की खबरें सामने आईं. शनिवार 23 अक्टूबर को चंद्रशेखर के वकील ने मीडिया को बताया था कि जैकलीन 200 करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में आरोपी सुकेश को डेट कर रही थीं. अब जैकलीन के प्रवक्ता ने एक्ट्रेस की ओर से बयान जारी कर कहा है कि वे सुकेश या उनकी वाइफ लीना मारिया पॉल के साथ नहीं जुड़ी थीं.

    सुकेश के वकील ने कोर्ट के सामने दावा क‍िया है कि इस केस में नोरा फतेही और जैकलीन को सीधा-सीधा फायदा हुआ है और वह खुद को पीड़‍ित बता रही हैं.

    वहीं जैकलीन के प्रवक्ता ने बयान में कहा है, ‘ईडी जैकलीन फर्नांडिस को गवाह के तौर पर गवाही देने के लिए बुला रही है. उन्होंने अपने बयान दर्ज कराए हैं और वे भविष्य में भी जांच में एजेंसी के साथ पूरी तरह से सहयोग करेंगी. जैकलीन ने उन कथित निंदनीय बयानों का खंडन किया है, जो कपल के साथ उनके संबंधों को लेकर है.’

    बता दें कि चंद्रशेखर के वकील अनंत मलिक ने कहा था कि जैकलीन और सुकेश डेट कर रहे थे. अगस्त में एक्ट्रेस 200 करोड़ रुपये के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में अपना बयान दर्ज करने के लिए ईडी के सामने पेश हुई थीं. बुधवार को उनका बयान ‘प्रवेंशन ऑफ मनी लॉन्ड्रिंग एक्ट’ (Prevention of Money Laundering Act) के प्रावधानों के तहत दर्ज हुआ था. जाहिर है कि एजेंसी कुछ नए सबूतों के साथ उनसे और मुख्य आरोपी (चंद्रशेखर और उनकी पत्नी लीना मारिया पॉल) से पूछताछ करना चाहती है.

    Tags: Jacqueline fernandez, Sukesh Chandrasekhar

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर