Home /News /entertainment /

अक्षय कुमार हुए जैकलीन का 'जुगाड़' देख हैरान, एक्‍ट्रेस ने चलते हैलीकॉप्‍टर में ऐसे कर्ल क‍िए बाल- VIDEO

अक्षय कुमार हुए जैकलीन का 'जुगाड़' देख हैरान, एक्‍ट्रेस ने चलते हैलीकॉप्‍टर में ऐसे कर्ल क‍िए बाल- VIDEO

जैकलीन फर्नांडिस ने जुगाड़ से चॉपर में बाल कर्ल किया. (फोटो साभार: akshaykumar/instagram)

जैकलीन फर्नांडिस ने जुगाड़ से चॉपर में बाल कर्ल किया. (फोटो साभार: akshaykumar/instagram)

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने दरअसल एक जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) का वीडियो शेयर कर बताया है चॉपर पर बाल कैसे कर्ल किए जाते हैं. अक्षय कुमार ने जो वीडियो शेयर किया है उसमें दिख रहा है कि चॉपर के छोटे से विंडो में जैकलीन ने अपने बालों को डाल रखा है और तेज हवा की वजह से वो बिल्कुल सेट हो जाते हैं. ऐसा कर उन्होंने अपने दोनों साइड के बाल कर्ल किए हैं. अक्षय कुमार जैकलीन के इस टैलेंट को देखकर हैरान रह गए हैं. उन्होंने वीडियो शेयर किया है मजेदार बात लिखी है.

अधिक पढ़ें ...

    नई दिल्ली: अक्षय कुमार (Akshay Kumar) सूर्यवंशी (Sooryavanshi) के सुपरहिट होने के बाद अब अपनी अगली फिल्म की शूटिंग के ल‍िए तैयार हैं. अक्षय कुमार अब जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) और नुसरत भरुचा (Nusrat Bharucha) के साथ ‘रामसेतु’ का अगला शेड्यूल शूट करेंगे. लेकिन इस शेड्यूल के लिए न‍िकले अक्षय अपनी हीरोइन जैकलीन का एक हेयर स्‍टाइल‍िंग-हैक देखकर हैरान हैं. ख‍िलाड़ी कुमार, जैकलीन के इस अंदाज से इतने इंप्रैस हुए कि उन्‍होंने एक्‍ट्रेस का एक वीड‍ियो अपने इंस्‍टाग्राम पर ही शेयर कर डाला है. दरअलस अक्षय कुमार अपनी टीम के साथ फिल्‍म ‘रामसेतु’ दमन में शूटिंग करेगी. पहले ये शूटिंग श्रीलंका में की जानी थी लेकिन कोविड के कड़े नियमों को देखते हुए इस प्लान को कैंसिल कर दिया गया. दमन जाते वक्त सफर के दौरान अक्षय कुमार ने एक मजेदार वीडियो बनाया जिसे उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है.

    अक्षय कुमार ने दरअसल एक जैकलीन फर्नांडिस का वीडियो शेयर कर बताया है हेलीकॉप्‍टर में बाल कैसे कर्ल किए जाते हैं. अक्षय कुमार ने जो वीडियो शेयर किया है उसमें दिख रहा है कि चॉपर के छोटे से विंडो में जैकलीन ने अपने बालों को डाल रखा है और तेज हवा की वजह से वो बिल्कुल सेट हो जाते हैं. ऐसा कर उन्होंने अपने दोनों साइड के बाल कर्ल किए हैं.

    लगता है अक्षय कुमार जैकलीन के इस टैलेंट को देखकर हैरान रह गए हैं. अक्षय कुमार ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, ‘लेडीज, जैकलीन जुगाडू के सौजन्य से यहां एक उपाय है कि आप कैसे हेलीकॉप्टर में अपने बाल कर्ल कर सकते हो.’ साथ ही उन्होंने जोर-जोर से हंसने वाला इमोजी बनाया है. आपको बता दें कि अक्षय कुमार की फिल्म रामसेतु कोरोना की वजह से समय पर नहीं बन पाई लेकिन अब फिल्म की शूटिंग इस साल के अंत तक खत्म हो सकती है.

    View this post on Instagram

    A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

    वहीं, सोमवार को अक्षय कुमार की फिल्म पृथ्वीराज का टीजर भी रिलीज किया गया. फिल्म का टीजर बेहद ही बेहतरीन है. पृथ्वीराज के किरदार में अक्षय बिल्कुल वीर राजा दिख रहे हैं. उन्हें हिंदुस्तान का शेर बताया जा रहा है. वहीं, मानुषी छिल्लर  अपनी खूबसूरती और रानी के किरदार में प्रभावशाली नजर आती हैं.

    ‘पृथ्वीराज’ को डॉ. चंद्रप्रकाश द्विवेदी ने डायरेक्ट किया है. ये मानुषी छिल्लर की पहली फिल्म है. फिल्म के सेट को देखकर लगता है कि मेकर्स भव्य फिल्म बनाया है है. जिसके चलते बॉक्स ऑफिस पर इसके प्रदर्शन को लेकर मेकर्स को काफी उम्मीद है.

    Tags: Akshay kumar, Jacqueline fernandez

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर