• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • जैकलीन फर्नांडिस 200 करोड़ की धोखाधड़ी के मामले में ED के सामने नहीं हुईं पेश, जानें पूरी डिटेल

जैकलीन फर्नांडिस 200 करोड़ की धोखाधड़ी के मामले में ED के सामने नहीं हुईं पेश, जानें पूरी डिटेल

ईडी ने मनी लॉन्ड्रिंग मामले में 30 अगस्त को जैकलीन फर्नांडिस का बयान दर्ज किया था. (फोटो साभारः Instagram/jacquelinef143)

ईडी ने मनी लॉन्ड्रिंग मामले में 30 अगस्त को जैकलीन फर्नांडिस का बयान दर्ज किया था. (फोटो साभारः Instagram/jacquelinef143)

एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) ठग सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrashekhar) के खिलाफ दर्ज मनी लॉन्ड्रिंग मामले में पूछताछ के लिए शनिवार 25 सितंबर को इनफोर्समेंट डायरेक्टरेट (Enforcement Directorate) के सामने पेश नहीं हुईं.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

    नई दिल्लीः एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस को इनफोर्समेंट डायरेक्टरेट (Enforcement Directorate) ने शनिवार 25 सितंबर को तलब किया था. ईडी एक्ट्रेस से ठग सुकेश चंद्रशेखर के खिलाफ दर्ज मनी लॉन्ड्रिंग मामले में पूछताछ करने वाली थी, पर एक्ट्रेस ईडी के दफ्तर नहीं पहुंचीं. यह अभी तक साफ नहीं हुआ है कि क्या जैकलीन ने ईडी से अपनी पूछताछ टालने के लिए अनुरोध किया था या नहीं. इससे पहले, ईडी ने इस मामले में 30 अगस्त को जैकलीन का बयान दर्ज किया था.

    इंडिया टुडे ने सूत्रों के हवाले से बताया कि सुकेश चंद्रशेखर के खिलाफ दर्ज धोखाधड़ी के मामले में जैकलीन फर्नांडिस का बयान प्रिवेंशन ऑफ मनी लॉन्ड्रिंग एक्ट (पीएमएलए) के तहत दर्ज किया जा रहा है. बता दें कि जैकलीन इस मामले में एक गवाह हैं. एजेंसी इस बात की जांच कर रही है कि ठग सुकेश चंद्रशेखर और जैकलीन के बीच कोई वित्तीय लेनदेन तो नहीं हुआ.

    सूत्रों ने बताया कि ईडी के अधिकारियों ने इस मामले में एक अन्य बॉलीवुड एक्टर से भी पूछताछ की थी. दिल्ली की रोहिणी जेल में बंद सुकेश चंद्रशेखर पर एक कारोबारी से एक साल के अंदर 200 करोड़ रुपये की रंगदारी वसूलने का आरोप है. उसके खिलाफ जबरन वसूली के 20 से ज्यादा मामले दर्ज हैं और उसने जेल के अंदर से ही एक रैकेट संचालित किया हुआ है.

    ईडी ने सुकेश की पत्नी लीना मारिया पॉल के घर पर भी छापा मारा है, जिस पर इस मामले में शामिल होने का संदेह है. लीना एक एक्ट्रेस हैं, जिन्होंने ज्यादातर मलयालम फिल्मों में काम किया है. वे जॉन अब्राहम की फिल्म ‘मद्रास कैफे’ में भी थीं. सुकेश चंद्रशेखर, उनकी पत्नी लीना, चार अन्य साथियों और कुछ जेल अधिकारियों को दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा ने गिरफ्तार किया था.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज