लाइव टीवी

रिलीज हुआ बादशाह का गाना 'गेंदा फूल', बंगाली साड़ी में गजब ढा रही हैं जैकलीन

News18Hindi
Updated: March 26, 2020, 3:29 PM IST
रिलीज हुआ बादशाह का गाना 'गेंदा फूल', बंगाली साड़ी में गजब ढा रही हैं जैकलीन
'गेंदा फूल' के एक सीन में जैकलीन.

एक्‍ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) और रैपर बादशाह (Badshah) का नया गाना 'गेंदा फूल' (Genda Phool) र‍िलीज हो गया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 26, 2020, 3:29 PM IST
  • Share this:
कुछ दिनों पहले एक्‍ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez), बिग बॉस के चर्चित कंटेस्‍टेंट आसिम रियाज के साथ एक गाने 'मेरे अंगने में' में नजर आई थीं. जैकलीन एक बार फिर एक सिंगल गाने में नजर आई हैं. जैकलीन और रैपर बादशाह (Badshah) का नया गाना 'गेंदा फूल' (Genda Phool) र‍िलीज हो गया है. दिलचस्‍प है कि अक्‍सर हिंदी गानों में पंजाबी बोल सुनाई देते हैं, लेकिन इस गाने में बंगाली ल‍िरिक्‍स (Bengali language) सुनाई दे रहा है.

इस गाने में जैकलीन पारंपरिक बांगाली 'लाल पार' साड़ी में नजर आ रही हैं. 'गेंदा फूल' कुछ देर पहले ही यूट्यूब पर रिलीज किया गया है. गाने में जैकलीन बंगाली अवतार में द‍िख रही हैं और काफी खूबसूरत भी लग रही हैं. गेंदा फूल को बादशाह और पायल देव ने गाया है. वहीं बादशाह ने ही इस गाने का म्‍यूजिक भी द‍िया है. इस गाने को ल‍िखा भी बादशाह ने ही है. आप भी देखें ये नया गाना.





जैकलीन लंबे समय से फिल्‍मों में नजर नहीं आ रही हैं. वह आखिरी बार सलमान खान के साथ फिल्‍म 'रेस' में द‍िखी थीं. इस बीच वह सिंगल म्‍यूजिक सॉन्‍ग में नजर आ रही हैं.
First published: March 26, 2020, 3:29 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading