जैकलीन फर्नांडिस ने 'पार्टनर' संग किया योगा, वीडियो में दिखी जबरदस्त केमेस्ट्री!

(photo credit: instagram/@jacquelinef143)

(photo credit: instagram/@jacquelinef143)

जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez Yoga Partner) ने एक बार फिर इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें एक्ट्रेस योगा करती नजर आ रही हैं. वो भी अपने क्यूट पार्टनर के साथ. उनका ये वीडियो तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो रहा है.

  • Share this:

मुंबईः बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) अपनी फिटनेस को लेकर काफी सीरियस हैं और अक्सर इसकी झलक देखने को मिल ही जाती है. कोरोना के चलते जहां जिम बंद हैं, योगा सेंटर्स पर भी ताले जड़े हैं, ऐसे में जैकलीन अपने घर पर रहते हुए ही अपनी फिटनेस (Jacqueline Fernandez Yoga Video) पर ध्यान दे रही हैं. सोशल मीडिया पर कई बार जैकलीन इसकी झलक भी दिखा चुकी हैं. इस बीच जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez Yoga Partner) ने एक बार फिर इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें एक्ट्रेस योगा करती नजर आ रही हैं. वो भी अपने क्यूट पार्टनर के साथ. उनका ये वीडियो तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो रहा है.

वीडियो में जैकलीन फर्नांडिस को योगा करते देखा जा सकता है और इसमें उनका साथ दे रही है उनकी कैट. वीडियो शेयर करते हुए जैकलीन ने इसे कैट योगा का नाम दिया है. जैकलीन की बिल्ली उनके इर्द-गिर्द घूमती नजर आ रही है. जब एक्ट्रेस योगा करने लगती हैं, तो बिल्ली कभी उन्हें निहारती रहती है तो कभी उनके पास खड़ी हो जाती है. एक्ट्रेस का ये वीडियो उनके फैंस को काफी पसंद आ रहा है. कई यूजर्स ने कमेंट करते हुए जैकलीन की तारीफ की है.

बीते दिनों जैकलीन जानवरों की देखभाल करने को लेकर चर्चा में थीं. एक्ट्रेस कई बार जानवरों के प्रति अपने प्यार को साबित कर चुकी हैं. अब जब कोरोना काल में आवारा पशुओं को भोजन नहीं मिल रहा है तो जैकलीन एक संस्था के साथ मिलकर ऐसे पशुओं की देखरेख में जुटी हैं. जैकलीन ने सोशल मीडिय पर कई तस्वीरें भी शेयर की थीं, जिसमें वह कुत्ते-बिल्लियों को दुलारती नजर आईं.



इसके लिए जैकलीन ने हाल ही में YOLO फाउंडेशन की शुरुआत की है. खास बात ये है कि इस फाउंडेशन का सारा भार जैकलीन ने अपने कंधों पर उठा रखा है. एक्ट्रेस खुद ऑन ग्राउंड रहकर फाउंडेशन का पूरा काम संभाल रही हैं. जैकलीन का यह फाउंडेशन कई एनजीओ के साथ भी काम कर रहा है. जैकलीन ने हाल ही में फीलाइन फाउंडेशन का भी दौरा किया, जिसकी तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज