जैकलीन फर्नांडीज ने दिखाई दरियादिली, स्टाफ मेंबर को गिफ्ट की कार

तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं.
तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं.

जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) ने दशहरे के शुभ अवसर पर अपने स्टाफ के एक सदस्य को सरप्राइज दिया जो बॉलीवुड में डेब्यू के बाद से उनके साथ हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 27, 2020, 11:08 AM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड (Bollywood) एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) को एक्टिंग ही नहीं बल्कि उनकी जिंदादिली के लिए भी जाना जाता है. बॉलीवुड की 'सनशाइन गर्ल' यानी जैकलीन अपनी पॉजिटिव वाइब्स के साथ अपने आस-पास हर किसी के चेहरे पर मुस्कुराहट ला ही देती हैं. हाल ही में उन्होंने अपने एक स्टाफ मेंबर को कार गिफ्ट (Jacqueline Fernandez giftted a car to her staff member) की है. सोशल मीडिया (Social Media) पर जैकलीन के इस नेक काम की काफी सहारहना हो रहा हैं. वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं, जिसमें वह स्टाफ को कार की चाबी सौंपते नजर आ रही हैं.

जानकारी के मुताबिक, दशहरे के शुभ अवसर पर जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) ने अपने स्टाफ के एक सदस्य को सरप्राइज दिया जो बॉलीवुड में डेब्यू के बाद से उनके साथ हैं. एक्ट्रेस ने उन्हें एक कार गिफ्ट की है, लेकिन वह खुद यह नहीं जानती थी कि कार की डिलीवरी कब होगी.

कार को बतौर एक सरप्राइज सेट पर डिलीवर किया गया जब जैकलीन शूटिंग कर रही थीं. इसलिए जैकलीन एक ट्रैफिक पुलिस इंस्पेक्टर की वर्दी में दिखाई दे रही हैं, क्योंकि वह उस वक़्त अपनी फिल्म के सेट पर थी.





वीडियो में भी जैकलीन ट्रैफिक पुलिस की कॉस्ट्यूम में नजर आ रही हैं. उनके हाथ में मिठाई और पूजा के सामानों से सजी एक थाली है. स्टाफ मेंबर को कार सौंपने के दौरान बकायदा नारियल भी फोड़ा गया.



आपको बचा दें कि इससे पहले जैकलीन ने अपने मेकअप आर्टिस्ट को भी एक कार गिफ्ट की थी. वह सभी के प्रति दयालु और प्यार करने के लिए जानी जाती हैं. वर्कफ्रट की बात करें तो जैकलीन ने बैक टू बैक घोषणाएं की हैं, जिसमें 'किक 2' के बाद रणवीर सिंह के साथ उनकी सबसे हालिया घोषणा 'सर्कस' शामिल है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज