Home /News /entertainment /

जैकलीन फर्नांडिस का महाठग सुकेश चंद्रशेखर के साथ चल रहा है चक्कर! जानिए फिर क्यों हो रही है चर्चा

जैकलीन फर्नांडिस का महाठग सुकेश चंद्रशेखर के साथ चल रहा है चक्कर! जानिए फिर क्यों हो रही है चर्चा

जैकलीन फर्नांडिस और सुकेश चंद्रशेखर केस में ईडी की जांच जारी है.

जैकलीन फर्नांडिस और सुकेश चंद्रशेखर केस में ईडी की जांच जारी है.

जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) और सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrashekhar) के रिलेशनशिप को लेकर ये खबर आज पहली बार नहीं उठी है. इससे पहले 23 अक्टूबर को चंद्रशेखर के वकील ने मीडिया को बताया था कि जैकलीन 200 करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में आरोपी सुकेश को डेट कर रही थीं. अब एक ऐसा तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसको देख लोगों को ऐसा लग रहा है कि जैकलीन और सुकेश के बीच को तो चक्कर (Jacqueline Fernandez and Suresh Chandrasekhar affair) है.

अधिक पढ़ें ...

    जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) अपनी फिल्मों, तस्वीरों और डांस वीडियोज के साथ इन दिनों 200 करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग (200 crore extortion case) के मामले में आरोपी महाठग सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrashekhar) के साथ अपने रिश्ते को लेकर एक बार फिर सुर्खियों में हैं. पिछले दिनों हालांकि उनके प्रवक्ता ने एक्ट्रेस की तरफ से एक बयान जारी कर कहा था कि वह सुकेश और उनकी पत्नी लीना मारिया पॉल (Leena Maria Paul) के साथ नहीं जुड़ी थीं. लेकिन इस पर लोगों को भरोसा नहीं हो रहा है, क्योंकि एक ऐसी तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसको देख लोगों को ऐसा लग रहा है कि जैकलीन और सुकेश के बीच कोई तो चक्कर रहा है.

    तस्वीर ने बड़ा दी हलचल
    जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) और सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrashekhar) के रिलेशनशिप को लेकर ये खबर आज पहली बार नहीं उठी है. इससे पहले 23 अक्टूबर को चंद्रशेखर के वकील ने मीडिया को बताया था कि जैकलीन 200 करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में आरोपी सुकेश को डेट कर रही थीं. अब दोनों की एक तस्वीर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें दोनों बेहद कराब नजर आ रहे हैं. तस्वीर में दोनों की अच्छी बॉन्डिंग नजर आ रही है.

    जमानत के बाद जैकलीन से की थी 5 स्टार होटल में मुलाकात!
    आजतक की एक रिपोर्ट के मुताबिक, ये तस्वीरें उस समय की है जब सुकेश चंद्रशेखर तिहाड़ जेल से जमानत पर बाहर आया था. तिहाड़ से निकलने के बाद वह फ्लाइट से चेन्नई गया और वहां फाइव स्टार होटल में जैकलीन से मिला था. अहम बात ये है कि जैकलीन के साथ के पलों को जिस मोबाइल फोन से वो कैद करने की कोशिश कर रहा है.

    Jacqueline Fernandez, Sukesh Chandrasekhar, 200 crore extortion case, Enforcement Directorate, Leena Maria Paul, Jacqueline Fernandez and Sukesh Chandrasekhar affair, Jacqueline Fernandez and Sukesh Chandrasekhar relationship, जैकलीन फर्नांडिस, सुकेश चंद्रशेखर

    इस तस्वीर को लेकर उठ रहे हैं सवाल. फोटो साभार-ट्विटर

    हैरान करने वाली है ये बात
    रिपोर्ट के मुताबिक, जैकलीन के साथ अपनी तस्वीरों को वो जिस फोन में कैद कर रहा है, वो वही आईफोन है, जिसमें उसने इजरायल के सिम कार्ड का इस्तेमाल कर 200 करोड़ की वसूली को अंजाम दिया गया था. सबसे हैरान करने वाली बात ये है कि जमानत के दौरान भी सुकेश वही मोबाइल फोन यूज धड़ल्ले से कर रहा था.

    रिश्ते पर क्या था जैकलीन के प्रवक्ता का बयान 
    सुकेश चंद्रशेखर के वकील अनंत मलिक द्वारा जैकलीन और सुकेश के रिश्ते को लेकर दिए गए बयान के बाद जैकलीन के प्रवक्ता ने बयान में कहा है, ‘ईडी जैकलीन फर्नांडिस को गवाह के तौर पर गवाही देने के लिए बुला रही है. उन्होंने अपने बयान दर्ज कराए हैं और वे भविष्य में भी जांच में एजेंसी के साथ पूरी तरह से सहयोग करेंगी. जैकलीन ने उन कथित निंदनीय बयानों का खंडन किया है, जो कपल के साथ उनके संबंधों को लेकर है.’

    Tags: Jacqueline fernandez, Sukesh Chandrasekhar

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर