अपना शहर चुनें

States

हॉलीवुड फिल्म 'वुमन स्टोरीज' में नजर आएंगी जैकलीन फर्नांडिस, भारत में होगी शूटिंग

(फोटो साभारः Video Grab Instagram @jacquelinef143)
(फोटो साभारः Video Grab Instagram @jacquelinef143)

जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) फिल्म 'वुमन स्टोरीज' से हॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं. फिल्म 'वुमन स्टोरीज' में अलग-अलग जॉनर की 6 कहानियां होंगी, जिसमें एक स्टोरी में जैकलीन फर्नांडिस दिखेंगी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 26, 2021, 7:23 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. प्रियंका चोपड़ा, दीपिका पादुकोण के बाद हॉलीवुड डेब्यू लिस्ट में एक और बॉलीवुड एक्ट्रेस का नाम जुड़ गया है. एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) फिल्म 'वुमन स्टोरीज' से हॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं. फिल्म 'वुमन स्टोरीज' में अलग-अलग जॉनर की 6 कहानियां होंगी जिसमें एक स्टोरी में जैकलीन फर्नांडिस दिखेंगी. इस फिल्म का निर्देशन लीना यादव कर रही हैं. लीना यादव इससे पहले पार्च्ड, राजमा चावल और तीन पत्ती जैसी फिल्में बना चुकी हैं.

सामने आ रही रिपोर्ट के अनुसार जैकलीन के पार्ट का नाम शेयरिंग अ राइड है. इसमें वो ट्रांसजेंडर मॉडल अंजलि लामा के किरदार में दिखेंगी. 'वुमन स्टोरीज' की शूटिंग इटली, भारत और अमेरिका में की जाएगी. फिल्म को लैंगिक समानता को प्रमोट करने वाली संस्था वी टू इट टूगेदर सपोर्ट कर रही है. जैकलीन इससे पहले 2015 में आयी ब्रिटिश फिल्म 'डेफिनिशन ऑफ़ फियर' में काम कर चुकी है, जो हॉरर-थ्रिलर थी. 5 दिसंबर 2015 को दिल्ली इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में दिखायी गयी थी.

2009 में फिल्म 'अलादीन' से बॉलीवुड में कदम रखने वाली एक्ट्रेस जैकलीन बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस में से एक हैं. जैकलीन ने मॉडलिंग से फिल्मी दुनिया में कदम रखा था. बॉलीवुड प्रोजेक्ट की बात करें तो जैकलीन, अक्षय कुमार के साथ 'बच्चन पांडेय' में काम कर रही हैं. वहीं, जॉन अब्राहम की 'अटैक' में भी जैकलीन नजर आएंगी. जैकलीन फिल्म 'भूत पुलिस' का भी हिस्सा हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज