Home /News /entertainment /

जैकलीन फर्नांडिस को हिरासत में लेने के बाद ED ने छोड़ा, मिली विदेश जाने की परमिशन

जैकलीन फर्नांडिस को हिरासत में लेने के बाद ED ने छोड़ा, मिली विदेश जाने की परमिशन

जैकलीन फर्नांडिस को एयरपोर्ट पर मुंबई एयरपोर्ट पर हिरासत में लेने के बाद छोड़ दिया गया. (फाइल फोटो)

जैकलीन फर्नांडिस को एयरपोर्ट पर मुंबई एयरपोर्ट पर हिरासत में लेने के बाद छोड़ दिया गया. (फाइल फोटो)

जैकलीन फर्नांडिस को मुंबई एयरपोर्ट पर हिरासत में लेने के बाद छोड़ दिया गया. जैकलीन फर्नांडिस के खिलाफ ईडी ने लुक आउट नोटिस जारी किया था इसलिए उन्हें एयरपोर्ट पर रोका गया. बाद में उन्हें देश से बाहर जाने की इजाजत मिल गई. मनी लॉन्ड्रिंग के एक मामले में बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीस (Jacqueline Fernandez) का नाम शामिल है. इस मामले में ईडी की टीम उनसे पूछताछ भी कर चुकी है.

अधिक पढ़ें ...

    नई दिल्ली: जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) की मनी लॉन्ड्रिंग मामले में मुश्किलें खत्म होने का नाम नहीं ले रही हैं. रविवार को जैकलीन फर्नांडिस को मुंबई एयरपोर्ट पर हिरासत में लेने के बाद छोड़ दिया गया. जैकलीन फर्नांडिस के खिलाफ ईडी ने लुक आउट नोटिस जारी किया था इसलिए उन्हें एयरपोर्ट पर रोका गया. बाद में उन्हें देश से बाहर जाने की इजाजत मिल गई.

    जैकलीन फर्नांडिस को सूचित किया गया है कि उन्हें दिल्ली में ईडी के सामने पूछताछ के लिए पेश होना है. ईडी उनके खिलाफ जल्द ही नया समन जारी करेगी. आपको बता दें कि मनी लॉन्ड्रिंग के एक मामले में बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीस का नाम शामिल है. इस मामले में ईडी की टीम उनसे पूछताछ भी कर चुकी है. हाल ही में जैकलीन ने ईडी के समक्ष अपना बयान दर्ज करवाया था.

    क्या है मामला?
    सुकेश चंद्रशेखर के 200 करोड़ वसूली मामले में जैकलीन फर्नांडिस का बयान ‘प्रिवेंशन ऑफ मनी लॉन्ड्रिंग एक्ट (पीएमएलए)’ के तहत दर्ज किया गया था. जैकलीन इस मामले में एक गवाह हैं. एजेंसी इस बात की जांच कर रही है कि ठग सुकेश चंद्रशेखर और जैकलीन के बीच कोई वित्तीय लेनदेन तो नहीं हुआ.

    Enforcement Directorate, ED, LOC, Jacqueline Fernandez

    ईडी के लुक आउट सर्कुलर की वजह से जैकलीन फर्नांडीस को मुंबई एयरपोर्ट पर रोका गया था (फोटो साभारः Instagram @jacquelinef143)

    Da-bangg कॉन्सर्ट का हिस्सा हैं जैकलीन
    इस दौरान ही ईडी ने जैकलीन के लिए लुक आउट सर्कुलर जारी किया था, जिसके अनुसार वह मुंबई छोड़कर कहीं नहीं जा सकती थीं. ऐसे में जब वह आज मुंबई से विदेश जा रही थीं, तब एयरपोर्ट स्टाफ ने उन्हें रोक दिया. बता दें, जैकलीन 10 दिसंबर को रियाद में होने वाले ‘द-बंग’ (Da-bangg) कॉन्सर्ट में हिस्सा लेने वाली टीम का हिस्सा हैं, हो सकता है वह इसी कॉन्सर्ट के सिलसिले में देश से बाहर जाने की तैयारी में होंगी.

    सुकेश चंद्रशेखर के खिलाफ 20 से ज्यादा मामले हैं दर्ज
    दिल्ली की रोहिणी जेल में बंद सुकेश चंद्रशेखर पर एक कारोबारी से एक साल के अंदर 200 करोड़ रुपये की रंगदारी वसूलने का आरोप है. उसके खिलाफ जबरन वसूली के 20 से ज्यादा मामले दर्ज हैं और उसने जेल के अंदर से ही एक रैकेट संचालित किया हुआ है. मूल रूप से श्रीलंका की रहने वाली जैकलीन को बॉलीवुड एक्टर सलमान खान का करीबी माना जाता है. जैकलीन के पापा श्रीलंका के रहने वाले हैं, जबकि मम्मी मलेशिया की हैं. जैकलीन के पापा म्यूजिशियन हैं और मम्मी एयर होस्टेस हुआ करती थीं. 4 भाई-बहनों में जैकलीन सबसे छोटी हैं. जैकलीन से एक बड़ी बहन और 2 बड़े भाई हैं.

    Tags: Bollywood actress, Jacqueline fernandez

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर