जैकलीन फर्नांडिस का धमाल जारी, एक-दो नहीं, 3 बड़ी फिल्मों में आएंगी नज़र!

(Photo Credit- @jacquelinef143/Instagram)
(Photo Credit- @jacquelinef143/Instagram)

बी-टाउन की सबसे मेहनती अभिनेत्री में से एक, जैकलीन (Jacqueline Fernandez) की किटी में तीन बिग टिकट फिल्मों के साथ एक जाम-पैक शेड्यूल है. यह कहना गलत नहीं होगा है कि अभिनेत्री ने 2020 में सफलता का आसमान छू लिया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 6, 2020, 2:11 PM IST
  • Share this:
मुंबईः बॉलीवुड की मिस सनशाइन जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) ने अपनी पिछली परफॉर्मेंस के साथ देश में तहलका मचा दिया है और अब, अपनी आगामी फिल्मों में कुछ अभूतपूर्व परफॉर्मेंस के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार है. बी-टाउन की सबसे मेहनती अभिनेत्री में से एक, जैकलीन की किटी में तीन बिग टिकट फिल्मों के साथ एक जाम-पैक शेड्यूल है. यह कहना गलत नहीं होगा है कि अभिनेत्री ने 2020 में सफलता का आसमान छू लिया है.

अपनी आगामी फिल्मों के बारे में बात करते हुए, जैकलीन ने कहा, ''मैं इस तरह के रोमांचक प्रोजेक्ट्स पर काम करने के लिए इक्छुक हूं. प्रत्येक फिल्मों का जॉनर एक-दूसरे से बहुत अलग हैं और यह कुछ ऐसा है जो मैं अपनी बकेट लिस्ट से टिक ऑफ करना चाहती थी. मेरे किरदारों की बहुत अलग डिमांड हैं, यह सुपर थ्रिलिंग होने वाला है.''
View this post on Instagram

46 million ❤️❤️

A post shared by Jacqueline Fernandez (@jacquelinef143) on

अपने को-एक्टर्स के बारे में बात करते हुए, अभिनेत्री ने आगे साझा किया, "ऐसे सह-कलाकार जिनके साथ मैंने पहले काम करना बहुत एन्जॉय करना पसंद किया है, वे सलमान और सैफ है. मैं पहली बार रोहित शेट्टी और रणवीर के साथ सहयोग कर रही हूँ, वे सभी प्रतिभा के पावरहाउस हैं और उनके साथ शूटिंग करने में बहुत मज़ा आएगा." जैकलीन कहती हैं, "मेरे पास एक किरदार से दूसरे किरदार में जाने और स्विच करने का कोई समय नहीं होगा, लेकिन मैं इसकी शिकायत नहीं कर रही हूं, क्योंकि मैं बैक टू बैक फिल्मों के साथ एक खुशहाल स्पेस में रहूंगी."
View this post on Instagram

How was everyone's Sunday?? Fun project coming up soon! #myhappyplace❤️

A post shared by Jacqueline Fernandez (@jacquelinef143) on



जैकलीन फर्नांडीज बेहद खुश और रोमांचित महसूस कर रही हैं. यही वजह है कि उनके प्रशंसक ऐसी अद्भुत फिल्मों के साथ सिल्वर स्क्रीन पर उनके जादुई करिश्मा को देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. जैकलीन जल्द भूत पुलिस, किक 2 और सर्कस में दिखाई देंगी जिन्हें अभी से ही ब्लॉकबस्टर माना जा रहा है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज