Home /News /entertainment /

jacqueline fernandez took help of a therapist beacuse of loneliness mental issues an

जैकलीन फर्नांडिस ने अकेलापन दूर करने के लिए उठाया था ये कदम, एक्ट्रेस ने अब किया बड़ा खुलासा

जैकलीन फर्नांडिस का नाम 200 करोड़ रुपये के मनी लॉन्ड्रिंग मामले से जुड़ा था. (Instagram@jacquelinef143)

जैकलीन फर्नांडिस का नाम 200 करोड़ रुपये के मनी लॉन्ड्रिंग मामले से जुड़ा था. (Instagram@jacquelinef143)

जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) ने अपनी जिंदगी में वह दौर देखा है, जब वे मानसिक रूप से पीड़ित थीं. हालांकि, वे बुरी से बुरी परिस्थितियों में पॉजिटिव रहने की कोशिश करती हैं. बता दें कि सुकेश चंद्रशेखर के 200 करोड़ रुपये के मनी लॉन्ड्रिंग (Jacqueline Fernandez Money Laundering) मामले में जैकलीन फर्नांडिस का नाम आया था. काम की बात करें तो एक्ट्रेस अक्षय कुमार की फिल्म 'बच्चन पांडे' और जॉन अब्राहम की 'अटैक' के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रही हैं.

अधिक पढ़ें ...

जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) हमेशा से एक पॉजिटिव माइंडसेट वाली एक्ट्रेस रही हैं, लेकिन उनकी जिंदगी में एक समय ऐसा भी था जब उन्हें अकेलेपन के कारण मानसिक तनाव का सामना करना पड़ा था. वे साल 2020 में पहले लॉकडाउन के दौरान इससे पीड़ित थीं. एक्ट्रेस हाल में शिल्पा शेट्टी कुंद्रा (Shilpa Shetty Kundra) के टॉक शो में दिखाई दी थीं.

जैकलीन ने शो में अपने निजी जीवन के बारे में कई राज खोले. जैकलीन ने यह भी खुलासा किया कि उन्हें एक डॉक्टर के पास पहुंचना पड़ा था, जहां थेरेपी सेशन से उन्हें वाकई में मुश्किल समय से उबरने में मदद मिली थी. इस विषय पर अपने विचार शेयर करते हुए, एक्ट्रेस ने दावा किया कि ऐसे बहुत से लोग हैं जो अकेले रहते हैं, जबकि उनके परिवार उनसे बहुत दूर हैं. ऐसे में उनसे बात करने वाला कोई नहीं है.

जैकलीन के लिए भी ऐसा ही था, क्योंकि वे अपनी समस्याओं के बारे में बता कर लोगों को परेशान करना नहीं चाहती थीं. वे कभी भी दोस्तों या परिवार के साथ उदासी भरी बातें नहीं करती हैं, क्योंकि वे उस तरह की व्यक्ति नहीं हैं जो लोगों को बताती हैं कि वे संघर्ष कर रही हैं या उदास और अकेली हैं.

एक अद्भुत थेरेपिस्ट से मिली थीं जैकलीन
जैकलीन को मुश्किल स्थिति से बाहर निकलने के लिए थेरेपिस्ट की मदद लेनी पड़ी थी. वे एक अद्भुत थेरेपिस्ट से मिली थीं. उन्हें कुछ समय बाद इसके अद्भुत परिणाम मिले. उन्होंने आगे शिल्पा से कहा कि बहुत से लोग सोचते हैं कि थेरेपी काम नहीं करती है, लेकिन ऐसा नहीं है.

जैकलीन ने बुरे अनुभवों को खुद पर हावी होने नहीं दिया
वे ट्रोल्स को कैसे हैंडल करती हैं, इस बारे में बात करते हुए जैकलीन ने कहा कि उन्होंने अब यह सीख लिया है कि बुरे अनुभवों को उन्हें बुरे इंसान में बदलने नहीं देना चाहिए. कभी-कभी हम कुछ बेतरतीब ढंग से लिखा हुआ देखते हैं और इसे स्पष्ट करने वाला कोई नहीं होता है. इससे व्यक्ति के भीतर एक मानसिक युद्ध शुरू हो जाता है जो उसे बुरी तरह प्रभावित करता है.

सुकेश चंद्रशेखर के साथ जुड़ा था नाम
बॉलीवुड एक्ट्रेस का कहना है कि यह लोगों को एक बुरे इंसान में बदल सकता है. इसलिए, उन्होंने ऑनलाइन बुलिंग के बावजूद खुद को पॉजिटिव बनाए रखना सीख लिया है. जैकलीन का नाम तब विवादों में आया, जब वे ठग सुकेश चंद्रशेखर के 200 करोड़ रुपये के मनी लॉन्ड्रिंग मामले से जुड़ी थीं. काम की बात करें तो एक्ट्रेस अक्षय कुमार की फिल्म ‘बच्चन पांडे’ और जॉन अब्राहम की ‘अटैक’ के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रही हैं.

Tags: Jacqueline fernandez, Shilpa shetty, Sukesh Chandrashekhar

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर