Home /News /entertainment /

jacqueline fernandez withdrew the application from the court sought permission to go abroad ss

जैकलीन फर्नांडिज ने कोर्ट से वापस लिया आवेदन, मांगी थी विदेश जाने की मंजूरी

दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट से जैकलीन फर्नांडीज ने अपील की थी. (फोटो साभारः Instagram @jacquelinef143)

दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट से जैकलीन फर्नांडीज ने अपील की थी. (फोटो साभारः Instagram @jacquelinef143)

जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernande) ने पिछले दिनों विदेश जाने (Jacqueline Fernandez seeks permission to go abroad) के लिए दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट (Patiala House Court) का दरवाजा खटखटाया था. इस मामले पर आज कोर्ट में सुनाई हुई, लेकिन आज भी जैकलीन को राहत नहीं मिली. एक्ट्रेस ने कोर्ट में जो आवेदन दिया था, वह उन्होंने वापस ले लिया है.

अधिक पढ़ें ...

बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. महाठग सुकेश चंद्रशेखर (conman Sukesh Chandrashekhar) के साथ रिश्ते के साथ मिले कनेक्शन के बाद से वह ईडी की रडार पर हैं. पिछले दिनों जैकलीन ने विदेश जाने (Jacqueline Fernandez seeks permission to go abroad) के लिए दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट (Patiala House Court) का दरवाजा खटखटाया था. इस मामले पर आज कोर्ट में सुनाई हुई, लेकिन आज भी जैकलीन को राहत नहीं मिली. एक्ट्रेस ने कोर्ट में जो आवेदन दिया था, वह उन्होंने वापस ले लिया है.

दरअसल, 12 मई को जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernande) ने अबू धाबी में इंटरनेशनल इंडियन फिल्म एकेडमी अवॉर्ड्स में हिस्सा लेना के लिए उन्होंने लिदेश जाने की अनुमति के लिए कोर्ट का दरवाजा खटखटाया था. जैकलीन अबू धाबी में इंटरनेशनल इंडियन फिल्म एकेडमी अवॉर्ड्स (International Indian Film Academy Awards) में हिस्सा लेना चाहती थीं, जिसके बाद उन्होंने पटियाला हाउस कोर्ट से यूएई, फ्रांस और नेपाल जाने की अनुमति मांगी थी.

क्यों आवेदन लिया वापस
जानकारी के मुताबिक, कोर्ट में आज सुनवाई के दौरान उनके पक्ष में कई कमी पाई गई, जिसके चलते जैकलीन के वकील ने अपने आवेदन को वापस ले लिया.

जैकलीन के गिफ्ट्स और प्रॉपर्टीज को कुर्क
महाठग सुकेश चंद्रशेखर के साथ कनेक्शन सामने आने के बाद ईडी ने जैकलीन से कई बार पूछताछ की और उनका बयान भी दर्ज किए हैं. चंद्रशेखर से जुड़े 200 करोड़ रुपये के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में कार्रवाई करते हुए ईडी ने पिछले महीने जैकलीन के उन गिफ्ट्स और प्रॉपर्टीज को कुर्क किया, जिसे सुकेश ने उन्हें दिए थे, इन तोहफों की कीमत 7 करोड़ रुपए बताई जा रही है.

कैसे सामने आया जैकलीन का नाम
सुकेश अभी दिल्ली के तिहाड़ जेल में एक महिला से उसके पति को जमानत दिलाने के नाम पर 200 करोड़ रुपये ठगने के मामले में बंद है. इस साल फरवरी में, एजेंसी ने चंद्रशेखर की कथित सहयोगी पिंकी ईरानी के खिलाफ एक चार्जशीट दायर की थी. यहां से जैकलीन का नाम सामने आया था. आरोप लगाया गया है कि पिंकी ईरानी जैकलीन के लिए महंगे गिफ्ट्स चुनती थीं, जिसकी कीमत चंद्रशेखर द्वारा चुकायी जाती थी. इन गिफ्ट्स को वह जैकलीन के घर पर पहुंचाती थी.

इनपुट आनंद

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर