लाइव टीवी

Jai Mummy Di Trailer: मम्मियों की लड़ाई के चलते शादी नहीं कर पा रहे हैं ये एक्टर-एक्ट्रेस!

News18Hindi
Updated: December 12, 2019, 6:31 PM IST
Jai Mummy Di Trailer: मम्मियों की लड़ाई के चलते शादी नहीं कर पा रहे हैं ये एक्टर-एक्ट्रेस!
जय मम्मी दी का ट्रेलर आ गया है.

'जय मम्‍मी दी' ट्रेलर: दो मम्म‌ियों के बीच फंसे इस प्रेमी जोड़े कहानी आपको हंसा-हंसा के लोटपोट कर देगी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 12, 2019, 6:31 PM IST
  • Share this:
मुंबई. 'प्यार का पंचनामा' से अपनी अलग पहचान बनाने वाले डायरेक्टर लव रंजन अब निर्माता बन गए हैं. उनके प्रोडक्‍शन हाउस लव फिल्म और भूषण कुमार ने मिलकर एक फिल्म बनाई है, "जय मम्मी दी". इसमें लव रंजन के फेवरेट एक्टर सनी सिंह और अभिनेत्री सोनाली सेयगल प्रमुख भूमिकाओं में हैं. दोनों पहले प्यार का पंचनामा में साथ काम कर चुके हैं. दोनों की जोड़ी को तब काफी सराहना मिली थी. लेकिन दोनों अपने अभिनय से कड़ी टक्कर देने वाले दो सदाबहार अभिनेत्रियां पूनम ढिल्लन और सुप्र‌िया पाठक भी हैं.

'जय मम्मी दी' का ट्रेलर लॉन्च हो चुका है. फिल्म को नवजोत गुलाटी ने लिखा और डायरेक्ट किया है. ट्रेलर से फिल्म कहानी थोड़ी पुरानी लगी. मामला दो प्यार करने वालों के बीच दो मम्म‌ियों की टशन का है. लड़के-लड़की की शादी में परिवार का रोड़ा पहले भी हमने कई मर्तबा देखा है. कॉमेडी फिल्म 'मुबारका' की कहानी भी इसी तरह की थी.

हालांकि सुप्र‌िया पाठक, पूनम ढिल्लन, सनी सिंह और सोनाली के अभिनय ने फिल्म में ताजापन ला दिया है. ट्रेलर आपको हंसाने में कामयाब है. सनी सिंह और सोनाली दोनों ही अपने किरदारों में ढलने के लिए जाने जाते हैं. खासबात ये कि दोनों ने ही अपने सधे हुए अंदाज में किरदार निभा रहे हैं. सनी सिंह को अक्सर दब्बू किस्म के प्रेमियों का किरदार मिलता है.

प्यार का पंचनामा से लेकर सोनू के टीटू की स्वीटी से लेते हुए उजड़ा चमन तक वो अपने परिवार और समाज के सामने चुप्पी साधे रहने वाले और अंदर ही अंदर प्यार करने वाले कंफ्यूज आशिक का किरदार निभा चुके हैं. जबकि सोनाली पहले भी जबर्दस्त लुक के साथ बोल्ड किरदार निभाते हुए देखी गई हैं.

इस फिल्म में सोनाली के एक डायलॉग से आप उनके ‌किरदार के बोल्‍डनेस को समझ सकते हैं. एक सीन वो में अपने घर लड़की देखने आए लड़के से कहती हैं कि मेरे चार अफेयर रह चुके हैं. सबकी शुरुआत सेक्स से ही हुई थी. इसी तरह दब्बू सनी सिंह के किरदार पुनीत के एक डायलॉग सुनिए- मैं ना गे हूं. ये शादी मैं बस सोसाइटी के लिए कर रहा हूं. असल में वे अपनी शादी तुड़वाना चाहते हैं.

यहां देखिए पूरा ट्रेलर-
यह फिल्म अगले साल 17 जनवरी को रिलीज होगी.

यह भी पढ़ेंः Bigg Boss-13: सीक्रेट रूम से वापस आकर पारस ने खोली सबकी पोल, चौंक गए घरवाले

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 12, 2019, 5:58 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर