Video Viral: सेल्‍फी के चक्‍कर में जाह्नवी कपूर के पास आते फैन पर भड़का मैनेजर

जाह्नवी कपूर ने अपने फैन को किया खुश. (फोटो साभार : janhvikapoor/Instagram)

जाह्नवी कपूर ने अपने फैन को किया खुश. (फोटो साभार : janhvikapoor/Instagram)

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने पिछले दिनों अपना बर्थडे सेलीब्रेट (Birthday celeberation) किया है. इस दौरान जाह्नवी को दोस्तों ,घरवालों और फैंस ने जमकर विश किया. एक फैन ने तो उनके साथ सेल्फी लेने की कोशिश भी कर डाली.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 8, 2021, 11:56 PM IST
  • Share this:
मुंबई.  बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रीदेवी (Sri devi) और बोनी कपूर (Boney Kapoor)  की बेटी जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने बड़े ही धूमधाम से अपना बर्थडे मनाया. जाह्नवी ने अपना जन्मदिन मुंबई से बाहर जाकर मनाया था. जाह्नवी ने अपने बर्थडे सेलीब्रेशन की तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की थीं. जाह्नवी की खुशी में उनके फैंस ने भी साथ दिया. उनकी हर फोटो पर न सिर्फ लाइक किया बल्कि शुभकामनाएं भी दी. जाह्नवी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वायरल वीडियो में जाह्नवी के मैनेजर उनके एक फैन से बदसलूकी करते हुए नजर आ रहे हैं.

सोशल मीडिया पर शेयर किए गए वीडियो में जाह्नवी कपूर एयरपोर्ट से बाहर निकलती हुई दिख रहीं हैं. जाह्नवी जब एयरपोर्ट से बाहर की तरफ आ रही होती हैं, तो उनके फैंस उनके साथ फोटो खिंचवाते दिख रहे हैं. इसी बीच जाह्नवी का एक फैन जब जाह्नवी के साथ सेल्फी लेने के लिए आगे आता है तो जाह्नवी के मैनेजर उस शख्स का हाथ पकड़कर नीचे कर देते हैं. इस पर बात बिगड़ती उसके पहले ही जाह्नवी ने न सिर्फ हालात की संजीदगी को समझ उसे प्यार से हैंडल किया बल्कि अपने फैन को सेल्फी भी लेने दिया.
View this post on Instagram

A post shared by Jasus Here (@jasus007)







दरअसल जाह्नवी कपूर के मैनेजर कोविड 19 की वजह से फैन को दूर रहने की सलाह दे रहे थे. लेकिन फैन तो फैन होते हैं जो अपने फेवरेट स्टार्स को देखते ही फोटो खिंचवाने का मोह छोड़ नहीं पाते.

वर्क फ्रंट कि बात करें तो जाह्नवी कपूर की अपकमिंग फिल्म 'रूही' है. इस फिल्म में राजकुमार राव और वरुण शर्मा भी हैं. ‘रूही’ एक हॉरर कॉमेडी फिल्म है जो 11 मार्च को थियेटर में रिलीज होने वाली है. इसके अलावा जाह्नवी 'दोस्ताना 2 'और 'गुड लुक जेरी' में काम कर रही हैं. इससे पहले ओटीटी पर रिलीज हुई  'गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल ' में लीड रोल में थीं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज