होम /न्यूज /मनोरंजन /सारा अली खान को BFF जाह्नवी कपूर-अनन्या पांडे ने दी जन्मदिन की बधाई, करीना कपूर ने शेयर की Throwback Pic

सारा अली खान को BFF जाह्नवी कपूर-अनन्या पांडे ने दी जन्मदिन की बधाई, करीना कपूर ने शेयर की Throwback Pic

सारा अली खान को फैमिली, फ्रेंड्स और फैंस से मिल रही जन्मदिन की बधाई.(फोटो साभार:kareenakapoorkhan/ananyapanday//janhvikapoor/Instagram)

सारा अली खान को फैमिली, फ्रेंड्स और फैंस से मिल रही जन्मदिन की बधाई.(फोटो साभार:kareenakapoorkhan/ananyapanday//janhvikapoor/Instagram)

सारा अली खान (Sara Ali Khan) आज अपनी बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं. ऐसे में उनकी बेस्ट फ्रेंड्स जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapo ...अधिक पढ़ें

सारा अली खान (Sara Ali Khan) स्टार किड होने के साथ-साथ बॉलीवुड एक्ट्रेस हैं. जाहिर सी बात है कि सितारों की दुनिया में पलने-बढ़ने के साथ ही इनकी दोस्ती भी स्टार किड्स के साथ होगी. सैफ अली खान और अमृता सिंह की लाडली बेटी के जन्मदिन पर बी-टाउन की बेस्ट फ्रेंड्स जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor)  और अनन्या पांडे (Ananya Panday) ने बधाई दी तो करीना कपूर खान  (Kareena Kapoor Khan) ने भी सारा के बचपन की क्यूट सी तस्वीर शेयर कर खास अंदाज में प्यार लुटाया.

सारा अली खान की जाह्नवी कपूर के साथ अच्छी दोस्ती है. दोनों दोस्त अक्सर एक साथ फोटो सेशन करवाती हैं और ट्रिप पर भी जाती हैं. दोनों अक्सर एक साथ स्पॉट भी की जाती हैं. हाल ही में दोनों करण जौहर के चैट शो ‘कॉफी विद करण के सीजन 7’ सारा के बर्थडे पर पहुंची थीं. इस शो में भी दोनों ने अपनी फ्रेंडशिप और पर्सनल लाइफ पर खुलकर बात की थी. सारा के बर्थडे पर जाह्नवी ने  ट्रिप की  एक तस्वीर इंस्टा स्टोरी पर शेयर कर प्यार भरी बधाई दी है.

News18 Hindi

(फोटो साभार:janhvikapoor/Instagram)

अनन्या पांडे ने सारा अली खान को दी बधाई
सिर्फ सारा अली खान और जाह्नवी कपूर ही नहीं अनन्या पांडे के बिना तो ये तिकड़ी पूरी नहीं होती. अनन्या ने सारा के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर कर जन्मदिन की बधाई दी है.

News18 Hindi

(फोटो साभार: ananyapanday/Instagram)

करीना कपूर ने बेबी सारा और पापा सैफ की क्यूट फोटो शेयर की
सारा अली खान भले ही सैफ अली खान की पहली वाइफ अमृता सिंह की बेटी हैं लेकिन उनकी करीना कपूर खान के साथ भी अच्छी बॉन्डिंग हैं. दोनों अक्सर साथ समय बिताती हैं. हाल ही में वेकेशन पर सारा ने अपने भाईयों इब्राहिम अली खान, तैमूर अली खान और जेह के साथ क्वालिटी टाइम बिताया था. ऐसे में सारा के खास दिन पर उन्हें विश करना करीना कैसे भूल सकती थीं. करीना ने सारा और सैफ की एक थ्रोबैक क्यूट की तस्वीर शेयर की और हार्ट इमोजी के साथ लिखा ‘हैप्पी बर्थडे डार्लिंग सारा, आज के लिए अनलिमिटेड और केक’

News18 Hindi

(फोटो साभार:kareenakapoorkhan/Instagram)

ये भी पढ़िए-Sara Ali Khan B’day: सैफ अली खान ने जब बेटी सारा के साथ फिल्म करने से कर दिया था इनकार, जानें वजह

बता दें कि हाल ही में ‘कॉफी विद करण’ का एक वीडियो क्लिप सोशल मीडिया खूब वायरल हुआ था,जिसमें करीना कपूर खान, सारा अली खान के लिए करण से भिड़ते नजर आ रही हैं.

Tags: Ananya Panday, Janhvi Kapoor, Kareena Kapoor Khan, Sara Ali Khan

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें