Goa में वेकेशन मना रहे जान्हवी कपूर और कार्तिक आर्यन की Photo हुई Leak

ये तस्‍वीरFavela Goa के इंस्‍टाग्राम अकाउंट से शेयर की गई है.

ये तस्‍वीरFavela Goa के इंस्‍टाग्राम अकाउंट से शेयर की गई है.

फ‍िल्‍म 'दोस्‍ताना 2' में साथ नजर आने वाली जोड़ी कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) इन दिनों गोवा में हैं. इन दोनों के इसी गोवा हॉलीडे की एक तस्‍वीर इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रही है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 4, 2021, 5:14 PM IST
  • Share this:
इन दिनों बॉलीवुड के कई जोड़े साथ में वेकेशन मनाते हुए नजर आ रहे हैं. हाल ही में जहां अनन्‍या पांडे (Ananya Pandey), ईशान खट्टर (Ishaan Khattar) के साथ वेकेशन मनाकर मालदीप से लौटी हैं तो वहीं रूमर्ड कपल स‍िद्धार्थ मल्‍होत्रा (Sidharth Malhotra) और क‍ियारा आडवाणी (Kiara Advani) भी मालदीप से लगातार अपनी तस्‍वीरें शेयर कर रहे हैं. इस बीच बॉलीवुड की एक नई जोड़ी गोवा में वेकेशन मनाने पहुंच गई है. ये जोड़ी है कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) की जो इन दिनों गोवा में हैं. इन दोनों के इसी गोवा हॉलीडे की एक तस्‍वीर इंटरनेट पर लीक हो गई है और जमकर वायरल हो रही है.

हाल ही में कार्तिक, जाह्नवी और उनकी बहन खुशी कपूर को मुंबई एयरपोर्ट पर गोवा रवाना होते हुए देखा गया था. साथ में गोवा रवाना होने की तस्‍वीरों के बाद से ही फैंस ये जानना चाहते थे कि आखिर इनके बीच क्‍या पक रहा है. ऐसे में अ‍ब गोवा के एक फूड जॉइंट पर ये दोनों साथ में नजर आए और इनकी एक तस्‍वीर भी सामने आ गई है.

कार्तिक आर्यन के फैनपेज ने उनकी फैंस के साथ तस्‍वीरें शेयर की हैं.

कार्तिक और जाह्नवी की ये तस्‍वीरें फूड जॉइंट Favela Goa के इंस्‍टाग्राम अकाउंट से शेयर की गई हैं. तस्‍वीर में कार्तिक और जाह्नवी दोनों वाइट ड्रेस में ट्व‍िन‍िंग करते हुए नजर आ रहे हैं.Janhvi Kapoor, Kartik Aaryanस‍िर्फ कार्तिक और जाह्नवी ही नहीं, बल्कि जाह्नवी के सौतेले भाई अर्जुन कपूर भी नए साल पर अपनी गर्लफ्रेंड मलाइका अरोड़ा के साथ गोवा में ही टाइम स्‍पैंट कर रहे थे. इनकी भी एक तस्‍वीर इसी रेस्‍टरां से सामने आई है.



बता दें कि कार्तिक और जाह्नवी पहली बार फिल्‍म 'दोस्‍ताना 2' में एक-साथ स्‍क्रीन शेयर करते हुए नजर आने वाले हैं. इस फिल्‍म की घोषणा तो हो चुकी है लेकिन इसकी शूटिंग अभी तक शुरू नहीं हुई है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज