• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • जाह्नवी कपूर ने शेयर किए ड्रीम वेडिंग प्लान, मेहंदी से लेकर सात फेरों तक के लिए संजोए हैं सपने

जाह्नवी कपूर ने शेयर किए ड्रीम वेडिंग प्लान, मेहंदी से लेकर सात फेरों तक के लिए संजोए हैं सपने

जान्हवी कपूर ने बताया शादी को लेकर उनके क्या प्लान हैं. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @janhvikapoor)

जान्हवी कपूर ने बताया शादी को लेकर उनके क्या प्लान हैं. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @janhvikapoor)

हाल ही में जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने अपनी शादी को लेकर अपनी प्लानिंग बताई है. जाह्नवी के मुताबिक उन्होंने अपनी बैचलरेट से लेकर सात फेरों तक का प्लान बनाया हुआ है. जाह्नवी एक सिंपल और प्यारी शादी चाहती हैं.

  • Share this:

    मुंबईः जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) आज बॉलीवुड इंडस्ट्री की सबसे फेमस एक्ट्रेसेस में से एक हैं. फैन फॉलोइंग के मामले में भी जाह्नवी कपूर (Javhvi Kapoor Movies) कई सीनियर एक्ट्रेसस को टक्कर दे रही हैं. ऐसे में फैन उनकी प्रोफेशनल लाइफ के साथ ही पर्सनल लाइफ के बारे में जानने को बेताब रहते हैं. जाह्नवी ने अब तक 4 फिल्में की हैं और अपने अगले प्रोजेक्ट्स की तैयारी में जुटी हैं. लेकिन, इसका ये मतलब बिलकुल नहीं है कि वह अपनी पर्सनल लाइफ पर ध्यान नहीं दे रहीं. जाह्नवी अपने काम के साथ ही शादी की भी पूरी प्लानिंग (Janhvi Kapoor Wedding Plans) में जुटी हैं.

    हाल ही में जाह्नवी कपूर ने अपनी शादी को लेकर अपनी प्लानिंग बताई है. जाह्नवी के मुताबिक उन्होंने अपनी बैचलरेट से लेकर सात फेरों तक का प्लान बनाया हुआ है. जाह्नवी एक सिंपल और प्यारी शादी चाहती हैं. वह चाहती हैं कि ये शादी ज्यादा दिनों तक ना चले, बस दो दिनों में ही सारे कार्यक्रम निपट जाएं. इसका खुलासा उन्होंने खुद ही किया है.

    जाह्नवी ने पीकॉक मैग्जीन से बातचीत में अपने वेडिंग प्लान्स का खुलासा किया है. एक्ट्रेस ने बताया कि वह चाहती हैं कि उनकी बैचलेट पार्टी क्रैपी में याच में हो. वहीं मेंहदी और संगीत सेरेमनी मयलापुर में उनकी मां और दिवंगत बॉलीवुड अभिनेत्री श्रीदेवी के पैतृक घर में हो. वहीं सात फेरे तिरुपति में लेना चाहती हैं.

    (फोटो साभार:janhvikapoor/Instagram)

    जाह्नवी के मुताबिक, उन्हें रिसेप्शन को लेकर कोई एक्साइटमेंट नहीं है. जाह्नवी कहती हैं- ‘रिसेप्शन जरूरी है क्या? नहीं ना तो छोड़िये रिसेप्शन को.’ वहीं डेकोरेशन को लेकर बात करते हुए जाह्नवी कहती हैं- ‘शादी का डेकोरेशन सिंपल लेकिन ट्रेडिशनल होना चाहिए. मोगरा और मोमबत्ती से सजावट होनी चाहिए, शादी 2 दिनों में पूरी हो जाए बस.’ वहीं ब्राइड्समेड्स में बहन खुशी, अंशुला और बेस्ट फ्रेंड तनिषा का नाम लिया.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज