• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • खबर पक्की है...जाह्नवी कपूर की ‘गुंजन सक्सेनाः द कारगिल गर्ल’ OTT पर होगी रिलीज

खबर पक्की है...जाह्नवी कपूर की ‘गुंजन सक्सेनाः द कारगिल गर्ल’ OTT पर होगी रिलीज

फिल्म सेना की पहली पायलट गुंजन सक्सेना की कहानी पर आधारित है.

फिल्म सेना की पहली पायलट गुंजन सक्सेना की कहानी पर आधारित है.

सोशल मीडिया (Social Media) पर फिल्म का एक पोस्टर शेयर करते हुए एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने फैंस को यह जानकारी दी है.

  • Share this:
    मुंबई. फिल्मों के शौकीन लोगों के लिए एक अच्छी खबर है. 'गुलाबो-सिताबो', 'लक्ष्मी बॉम्ब', शकुंतला देवी के बाद अब जाह्नवी कपूर की फिल्म 'गुंजन सक्सेनाः द कारगिल गर्ल' (Gunjan Saxena: The Kargil Girl) ओटीटी प्लेटफॉर्म (OTT Platform) पर रिलीज होगी. कोरोना वायरस की वजह से थिएटर्स बंद हैं, पिछले काफी समय से कोई नई फिल्म रिलीज नहीं हो सकी है. इसलिए मेकर्स ने फिल्मों को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने का मन बना लिया है. सोशल मीडिया (Social Media) पर फिल्म का एक पोस्टर शेयर करते हुए एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने फैंस को यह जानकारी दी है.

    यह फिल्म 24 अप्रैल 2020 को रिलीज होनी थी, लेकिन कोरोना के कारण फिल्म को रिलीज डेट को टाल दिया गया. हाल ही में फिल्म की एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने अपने फैंस को जानकारी देते हुए कहा- 'गुंजन सक्सेना- द करगिल गर्ल' नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी. हालांकि, यह पोस्ट करते हुए एक्ट्रेस ने फिल्म के रिलीज होने की कोई डेट नहीं बताई है. जाह्नवी के इस पोस्ट पर लोग जमकर कमेंट कर रहे हैं.



    करण जौहर ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'उसके प्रेरणादायक सफर ने इतिहास रच दिया. ये उसकी कहानी है. गुंजन सक्सेना - द करगिल गर्ल, जल्द आ रही है नेटफ्लिक्स पर.'

    जाह्नवी कपूर की यह फिल्म शरण शर्मा द्वारा निर्देशित और ज़ी स्टूडियो और धर्मा प्रोडक्शंस के बैनर तले बनी है. इस फिल्म में जाह्नवी के अलावा पंकज त्रिपाठी भी अहम किरदार में नजर आने वाले हैं.

    ये फिल्म इंडियन एयरफोर्स पायलट गुंजन सक्सेना की बायोपिक है. गुंजन सक्सेना 1999 के युद्ध में प्रवेश करने वाली पहली महिला लड़ाकू विमान चालकों में से एक थीं.

    ये भी पढ़ें :- नए मेहमान का बेसब्री से हो रहा है इंतजार, नताशा ने हार्दिक पांड्या के साथ शेयर की बेबी शॉवर की नई तस्वीर

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज