Gunjan Saxena Trailer Out: आसमान की परी की कहानी कहेंगी जाह्नवी कपूर, देखिए धांसू ट्रेलर

Gunjan Saxena Trailer Out: आसमान की परी की कहानी कहेंगी जाह्नवी कपूर, देखिए धांसू ट्रेलर
फिल्म सेना की पहली पायलट गुंजन सक्सेना की कहानी पर आधारित है.

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) की 'गुंजन सक्सेना- द कारगिल गर्ल' (Gunjan Saxena: The Kargil Girl)' भी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी. यह फिल्म नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम की जाएगी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 1, 2020, 10:16 AM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड (Bollywood) एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) जल्द ही फिल्म 'गुंजन सक्सेना- द कारगिल गर्ल' (Gunjan Saxena: The Kargil Girl) में नजर आने वाली हैं. फिल्म के रिलीज के लिए तैयार है. यह फिल्म 13 मार्च 2020 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी, लेकिन कोरोना (Coronavirus) के चलते फिल्म अब 12 अगस्त को OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी. फिल्म नेटफ्लिक्स (Netflix) पर रिलीज होने जा रही है. फिल्म का ट्रेलर (Trailer) आज (1 अगस्त) रिलीज हो गया है. फिल्म में जाह्नवी कपूर भारत की पहली महिला वायु सेना अधिकारी गुंजन सक्सेना की भूमिका में नजर आएंगी. 12 अगस्त को नेटफ्लिक्स पर फिल्म रिलीज होगी. मूवी को लेकर काफी बज है.

फिल्म 'गुंजन सक्सेना- द कारगिल गर्ल' (Gunjan Saxena: The Kargil Girl) की कहानी एक ऐसी लड़की के बारे में है, जिसने जमाने की सोच के विपरीत जाकर न सिर्फ फाइटर पायलट बनने का फैसला किया बल्कि करगिल युद्ध के दौरान हेलिकॉप्टर दुनिया के आगे एक मिसाल पेश की. यहां देखिए फिल्म का ट्रेलर-





ट्रेलर में दिखाया गया है कि तरह से गुंजन का सपना पिता की मदद से साकार तो होता है, लेकिन ट्रेनिंग और उसके बाद एक महिला होने की वजह से उन्हें किन मुश्किलों का सामना करना पड़ता है. लेकिन वो अपने सपने को टूटने नहीं देती.
जाह्नवी कपूर की यह फिल्म शरण शर्मा द्वारा निर्देशित और ज़ी स्टूडियो और धर्मा प्रोडक्शंस के बैनर तले बनी है. इस फिल्म में जाह्नवी के अलावा पंकज त्रिपाठी भी अहम किरदार में नजर आने वाले हैं. ये फिल्म इंडियन एयरफोर्स पायलट गुंजन सक्सेना की बायोपिक है. गुंजन सक्सेना 1999 के युद्ध में प्रवेश करने वाली पहली महिला लड़ाकू विमान चालकों में से एक थीं.

ये भी पढ़ें- सुशांत की बहन की PM मोदी से अपील- प्लीज इस केस को देखिए, सबूतों से हो सकती है छेड़छाड़

आपको बता दें कि गुंजन सक्सेना जाह्नवी कपूर की दूसरी फिल्म है. इससे पहले वो फिल्म 'धड़क' में नजर आई थीं. इस फिल्म से उन्होंने इंडस्ट्री में डेब्यू किया था. मूवी में वो ईशान खट्टर के अपोजिट रोल में थीं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading