जाह्नवी कपूर ने पत्ते के पीछे कराया शानदार फोटोशूट, देखकर बोले लोग- ये तो कियारा की कॉपी है!

(photo credit: instagram/@janhvikapoor)

(photo credit: instagram/@janhvikapoor)

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) अपने एक फोटोशूट को लेकर चर्चा में छाई हुई हैं. उन्होंने कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं, जिसमें वह पत्तियों के बीच पोज देती नजर आ रही हैं. इन तस्वीरों को देखने के बाद फैंस को कियारा आडवाणी (Kiara Advani) का फोटोशूट याद आ गया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 20, 2021, 10:24 AM IST
  • Share this:
मुंबईः बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) हाल ही में अपने मालदीव वेकेशन को लेकर चर्चा में छाई हुई थीं. अपने मालदीव वेकेशन के दौरान जाह्नवी ने सोशल मीडिया पर खूब तहलका मचाया. जाह्नवी की तस्वीरें और वीडियोज हर तरफ छाए रहे. साथ ही चर्चा में रहा उनका बोल्ड बिकिनी (Janhvi Kapoor Bikini Photos) अवतार. जिसके जरिए एक्ट्रेस ने फैंस की नींदे उड़ा रखी थीं. अब जाह्नवी कपूर अपने एक फोटोशूट को लेकर चर्चा में छाई हुई हैं. उन्होंने कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं, जिसमें वह पत्तियों के बीच पोज देती नजर आ रही हैं.

इन तस्वीरों को देखने के बाद फैंस को कियारा आडवाणी का फोटोशूट याद आ गया है. कई यूजर्स ने जाह्नवी के फोटोज पर कमेंट करते हुए उनकी तस्वीरों को कियारा आडवाणी के टॉपलेस उस फोटोशूट से इंस्पायर्ड बताया है, जिसमें वह पत्तियों के पीछे खड़ी होकर पोज देती दिखी थीं. कियारा का यह फोटोशूट खूब चर्चा में रहा था, क्योंकि फोटोग्राफर डब्बू रत्नानी पर पोज कॉपी करने के आरोप लगे थे.

kiara advani, janhvi kapoor
(photo credit: instagram/@janhvikapoor)


फोटोग्राफर डब्बू रत्नानी भी ट्रोल्स के निशाने पर आ गए थे. जिसके बाद फोटोग्राफर ने तब्बू के 2002 की कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए बताया था कि उन्होंने किसी और को नहीं बल्कि खुद को कॉपी किया है. क्योंकि, इस तरह की तस्वीरें वह पहले ही खींच चुके हैं. फोटोग्राफर ने कहा था कि अगर वह कभी भी किसी को कॉपी करेंगे तो वह इंसान वे खुद होंगे और उन्होंने तब्बू की पुरानी तस्वीरों के साथ यह बात साबित भी कर दी थी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज