होम /न्यूज /मनोरंजन /अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की 'Bade Miyan Chote Miyan' में इस हसीना की हुई एंट्री

अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की 'Bade Miyan Chote Miyan' में इस हसीना की हुई एंट्री

यह फिल्म अगले साल रिलीज की जाएगी.  (फोटो साभार- instagram@ janhvikapoor)

यह फिल्म अगले साल रिलीज की जाएगी. (फोटो साभार- instagram@ janhvikapoor)

Janhvi Kapoor In Bade Miyan Chote Miyan: डायरेक्टर अली अब्बास जफर के निर्देशन में बन रही 'बड़े मियां छोटे मियां' फिल्म ...अधिक पढ़ें

बॉलीवुड के खिलाड़ी कहे जाने वाले अक्षय कुमार अब जल्द ही टाइगर श्रॉफ के साथ जबरदस्त एक्शन करते नजर आने वाले हैं. दोनों की फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ (Bade Miyan Chote Miyan) आने वाली है. कुछ ही महीने पहले इस फिल्म का टीजर रिलीज किया गया था. अब इस फिल्म में जाह्नवी कपूर की एंट्री हो गई है. ‘Pinkvilla’ की रिपोर्ट के मुताबिक इस फिल्म में जाह्नवी कपूर, टाइगर श्रॉफ के साथ नजर आ सकती हैं. साथ ही टाइगर भी अक्षय कुमार के साथ जबरदस्त एक्शन करते नजर आएंगे. डायरेक्टर अली अब्बास जफर के निर्देशन में बन रही यह एक्शन थ्रिलर फिल्म में दोनों ही बड़े सितारे जबरदस्त एक्शन का तड़का लगाएंगे.

टाइगर के साथ इश्क लड़ाती नजर आएंगी जाह्नवी कपूर!
मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म में जाह्नवी कपूर का नाम पक्का हो सकता है. इस फिल्म में जाह्नवी कपूर, टाइगर श्रॉफ के साथ नजर आ सकती हैं. यह भी माना जा रहा है कि जाह्नवी भी इस फिल्म में एक्शन करती देखी जा सकती हैं.

अभी कास्टिंग बाकी

हालांकि इसको लेकर अभी तक आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है. अगले साल तक यह फिल्म रिलीज की जाएगी. वहीं अक्षय कुमार के अपोजिट अभी तक हीरोइन का चुनाव नहीं किया गया है. जल्द ही इसको लेकर भी फैसला लिया जाएगा.

अगले साल रिलीज होगी फिल्म
बता दें कि यह फिल्म अगले साल रिलीज की जाएगी. कुछ ही महीने पहले इस फिल्म का टीजर रिलीज किया गया था. टीजर में अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ जबरदस्त एक्शन करते नजर आ रहे हैं. दोनों एक्शन के किंग्स को देखने के लिए दर्शक भी काफी उत्साहित हैं. वहीं फिल्म में टाइगर और जाह्नवी कपूर साथ में नजर आएंगे. वहीं अक्षय कुमार के अपोजिट हीरोइन का फैसला अभी नहीं लिया गया है.

Tags: Bollywood news

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें